हल्द्वानी-ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का खेल, हजारों की नकदी के साथ पांच सटोरिये दबोचे

Haldani Newss- एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में आज बनभूलपुरा पुलिस ने सट्टेबाजों को धर दबोचा। लंबे समय से सट्टेबाजी की शिकायतें सामने आने पर आज एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा पुलिस ने सट्टेबाजी करते पांच सटोरियों को पकड़ लिया। इससे पहले भी बनभूलपुरा पुलिस कई अपराधायिों और स्मैक के काले कारोबारियों को
 | 
हल्द्वानी-ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का खेल, हजारों की नकदी के साथ पांच सटोरिये दबोचे

Haldani Newss- एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में आज बनभूलपुरा पुलिस ने सट्टेबाजों को धर दबोचा। लंबे समय से सट्टेबाजी की शिकायतें सामने आने पर आज एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा पुलिस ने सट्टेबाजी करते पांच सटोरियों को पकड़ लिया। इससे पहले भी बनभूलपुरा पुलिस कई अपराधायिों और स्मैक के काले कारोबारियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। एसओ सुशील कुमार के चार्ज लेने के बाद बनभूलपुरा पुलिस ने तस्करों से लेकर स्मैक व सट्टे के बड़े कारोबारियों को जेल की हवा खिलाई है। बनभूलपुरा पुलिस की चर्चाएं इन दिनों देहरादून पुलिस मुख्यालय तक हो रही है।

हल्द्वानी-ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का खेल, हजारों की नकदी के साथ पांच सटोरिये दबोचे
बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार को सूचना मिली कि रेलवे पटरी पर खाईबाड़ी का खेल चल रहा है। सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई। मुखबिर की बतायी जगह पर पुलिस ने छापेमारी की तो वहां 5 सटोरिये सट्टा लगाते मिले। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 11400 रूपये की नकदी, 5 मोबाइल, पर्चिया, रजिस्टर आदि सामान बरामद किया गया । पकड़े गये सटोरियों में शाहरूख पुत्र सलीम निवासी नई बस्ती बनभूलपुरा, लखन पुत्र अशोक / जोजो निवासी गोजाजाली बनभूलपुरा,् आरिफ पुत्र प्रसाद निवासी नई बस्ती चे बनभूलपुरा, रेहान पुत्र प्रसाद निवासी नई बस्ती बनभूलपुरा, परवेज / पेन्टर पुत्र स्क्रीन खां निवासी लाइन न. 16 बनभूलपुरा को गिरफ्तार किया गया। पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।