हल्द्वानी- बोले भाजपा प्रत्याशी रौतेला स्वच्छ हल्द्वानी, सुन्दर हल्द्वानी बनाना हमारा संकल्प,पढिय़े क्या-क्या हैं उनकी योजनाएं

Slider

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में भाजपा के मेयर पद प्रत्याशी जोगेन्द्र रौतेला ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरी क्षेत्रों तक जनसपर्क अभियान किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उन्हें पूरा करने का वादा भी किया। इस मौके पर मेयर पद के प्रत्याशी डा. जोग्रेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने कहा कि जनता उनके द्वारा किये गये विकास कार्यों को देखकर उन्हें विजयी बनायेगी। उन्होंने कहा कि विकास किया है। विकास करूगां। उन्होंने कहा कि स्ट्रीट लाइटों से लेकर नगर में साफ-सफाई, नालियों का निर्माण और बिजली-पानी की व्यवस्था में काफी सुधार आया। उन्होंने कहा कि आज हल्द्वानी विकास की ओर उनमुख में है। सडक़ों से लेकर पार्कों तक एक अलग ही चमक है। जो वर्षां से खस्ताहाल में पड़े थे। अपने कार्यकाल के दौरान उन्हें एक नया रूप दिया। जनता मेरे विकास कार्यों को देखकर ही वोट करेगी। हम सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। हमारा बस एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास।

रानीबाग में बनेगा शवदाह गृह

भाजपा के मेयर पद प्रत्याशी डा. रौतेला ने कहा कि पर्यावरण प्रदूषण को रोकने के लिए और स्वच्छता बनाये रखने के लिए रानीबाग में इलैक्ट्रिक (विद्युत) शवदाह गृह का निर्माण कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में नगर निगम के माध्यम से 3.40 करोड़ की डीपीआर बनाकर शासन को भेजी गई है। डा. रौतेला ने कहा कि इलैक्ट्रिक (विद्युत) शवगृह बनने से जहां एक ओर वायु प्रदूषण में कमी आयेगी। वही जंगलों पर पडऩे वाला बोझ भी कम होगा। उन्होंंन कहा कि वह हल्द्वानी के चहुंमुंखी विकास के लिए सदैय तत्पर है।

Slider
उत्तराखंड की बड़ी खबरें