हल्द्वानी-स्पा सेन्टर के अंदर हो रही थी गड़बड़,पुलिस को देखकर लड़कियां रोने लगी देखिये मामला

हल्द्वानी-आज पुलिस ने शहर में चल रहे स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी में नैनीताल रोड स्थित स्पा सेंटर में हडक़ंप मच गया। वही छापेमारी के दौरान एंटी हूमन ट्रैफिकिं सेल की टीम से स्पा सेंटरों में काम करने वाली महिलाओं ने अभद्रता की। इस दौरान दो महिला पुलिसकर्मियों की नेम
 | 
हल्द्वानी-स्पा सेन्टर के अंदर हो रही थी गड़बड़,पुलिस को देखकर लड़कियां रोने लगी देखिये मामला

हल्द्वानी-आज पुलिस ने शहर में चल रहे स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी में नैनीताल रोड स्थित स्पा सेंटर में हडक़ंप मच गया। वही छापेमारी के दौरान एंटी हूमन ट्रैफिकिं सेल की टीम से स्पा सेंटरों में काम करने वाली महिलाओं ने अभद्रता की। इस दौरान दो महिला पुलिसकर्मियों की नेम प्लेट भी टूट गई। एक पुलिस कर्मी के साथ धक्का-मुक्की की गई।

देहरादन-देवभूमि फ्लैश मॉब में छात्रों ने नृत्य से बांधा समां, परंपरागत वेशभूषा से दिया ये संदेश

छापेमारी के बाद शहरभर में हडक़ंप मच गया। जांच टीम के अनुसार स्पा सेंटर में भारी अनियमितताएं सामने आयी। सेंटर में रजिस्ट्रर भी नहीं मिले। पुलिस कोलंबे समय से स्पा सेंटरों में गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है। पुलिस द्वारा महिला पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की करने वालों के खिलाफ कार्यावाही की जा रही है।

हल्द्वानी – आईजी कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मी ने ऐसे की आत्महत्या , जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले में एएसपी जगदीश चन्द्र का कहना है कि लंबे समय से स्थानीय लोगों की शिकायत पुलिस को मिल रही थी कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में अवैधा धंधा चल रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने आज छापेमारी की। नियम के अनुसार स्पा सेंटर में पर्दें लगाकर कार्य किये जाने चाहिए था लेकिन इस सेंटर में दरवाजे बंद कर कार्य किया जा रहा था। वहीं स्पा सेंटर में कई अनिमितताएं पायी गई जिसके बाद सेंटर के खिलाफ कार्यवाही की जायेंगी।