हल्द्वानी- एसपी सिटी से मिला युवा प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल, उठाई ये मांगें

हल्द्वानी-आज प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल की युवा कार्यकारिणी ने एसपी अमित श्रीवास्तव को मुखानी चौराहे पर ट्रैपिक लाइटों की समय सीमा बढ़ाने के लिए ज्ञापन दिया। युवा कार्यकारिणी एसपी सिटी और ट्रैफिक इंचार्ज महेश चन्द्र को समस्या से अवगत कराते हुए कहा कि समय कम होने से आवाजाही के दौरान लंबी लाइन लग जाती है।
 | 
हल्द्वानी- एसपी सिटी से मिला युवा प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल, उठाई ये मांगें

हल्द्वानी-आज प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल की युवा कार्यकारिणी ने एसपी अमित श्रीवास्तव को मुखानी चौराहे पर ट्रैपिक लाइटों की समय सीमा बढ़ाने के लिए ज्ञापन दिया। युवा कार्यकारिणी एसपी सिटी और ट्रैफिक इंचार्ज महेश चन्द्र को समस्या से अवगत कराते हुए कहा कि समय कम होने से आवाजाही के दौरान लंबी लाइन लग जाती है। ऐसे में वाहन कम संख्या में जा पाते है। जिससे जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। समय को बढ़ाने की मांग की।

देहरादून-यूकेएसएसएससी ने की ऑनलाइन परीक्षा की शुरूआत, जल्द 2500 पदों पर होगीं भर्ती

चौराहे से दो नहरिया को जाने वाली सडक़ की शुरुआत में आने वाली पुलिया सामने जो गड्ढा है उसे समतल में लाया जाय। चौराहे से ठेलों को 50 मीटर की दूरी पर खड़ा करवाया जाय। चौराहे पर हर दिशा में जाने वाले वाहनों के लाल बत्ती पर खड़े होने के लिए दिशा-निर्देश बनवाये जाय। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने ट्रैफिक इंचार्ज महेश चन्द्र को बुलाकर समस्या को हल करने के निर्देश दिये। महेश चन्द्र ने बताया कि नोएडा से उनके पास रिमोट आ चुके है जल्द ही टै्रफिक सिंगल के समय में वृद्धि की जायेगी।

देहरादून-पांच IAS और एक PCS का तबादला, देखिये पूरी लिस्ट

इस दौरान ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष पवन वर्मा, उपाध्यक्ष उमेश कश्यप, कृष्णा फुलारा, नवनीत सिंह राणा, भावेश कांडपाल, अमन सक्सेना, आसिफ खान, निखिलेश, रचिता वर्मा, पवन ठाकुर, सुमित वर्मा, शानू जयसवाल, अनमोल जयसवाल, शिवम् रावत, अनिल चौहान, भास्कर जोशी, प्रदीप मयांन, अजीत चौहान, साहिल चौहान, हरी ओम, ललित कांडपाल, भावेश कांडपाल, रवि कुमार, लतिका लटवाल, रविंद्र यादव, अर्जुन गुजराल मौजूद थे।