हल्द्वानी-सोनी टीवी में दिखेगा देवभूमि का लिटिल डांसर, ई-रिक्शा चालक पिता के खुशी से छलके आंसू

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। लगातार एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रहे है। सौंदय, खेल, फैंशन, सेना से लेकर हर क्षेत्र में आज उत्तराखंड की प्रतिभाओं ने अपना डंका बजाया है। आज से शुरू हो रहे सोनी टीवी के सुपर डांस-3 में देवभूमि का लिटिल डांसर अपने डांस
 | 
हल्द्वानी-सोनी टीवी में दिखेगा देवभूमि का लिटिल डांसर, ई-रिक्शा चालक पिता के खुशी से छलके आंसू

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। लगातार एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रहे है। सौंदय, खेल, फैंशन, सेना से लेकर हर क्षेत्र में आज उत्तराखंड की प्रतिभाओं ने अपना डंका बजाया है। आज से शुरू हो रहे सोनी टीवी के सुपर डांस-3 में देवभूमि का लिटिल डांसर अपने डांस से लोगों का दिल जीतेंगा। इससे पहले पिथौरागढ़ निवासी विक्रम बोरा उर्फ रोबो ने अपने बबल डांस से पूरी इंडिया का दिल जीता था। अब एक और लाल देवभूमि का नाम रोशन करने जा रहा है। इस बार इंडिया का दिल जीतेगा देहरादून का अक्षित भंडारी। सोनी टीवी के धारावाहिक सुपर डांस-3 में अक्षित भंडारी अपने डांस का जलवा दिखाएंगे। जिसका इंतेजार समूचे उत्तराखंड को है।

हल्द्वानी-सोनी टीवी में दिखेगा देवभूमि का लिटिल डांसर, ई-रिक्शा चालक पिता के खुशी से छलके आंसू

एक-एक पैसा जोड़ डांस एकेडमी में दिलाया प्रवेश

अक्षित भंडारी केपिता राजन भंडारी पेशे से ई-रिक्शा चालक हैं। फिलहाल ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण होता है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अक्षित के गरीब परिवार की मेहनत रंग लायी। प्रेमनगर के बडोवाला निवासी 11 वर्षीय अक्षित पिछले तीन साल से डांस सीख रहा है। बचपन से डांसर बनने का सपना संजोए अक्षित की इच्छा तब पूरी हुई जब उसका सुपर डांस-3 के लिए चयन हुआ। बेटे की इस उपलब्धि से परिजन समेत इसके दोस्त बेहद खुश हैं। उसके पिता ने बताया कि बेटे के ख्वाब को पूरा करने के लिए उन्होंने जीतोड़ मेहनत कर एक-एक पैसे जोड़ कर दो साल पहले डांस एकेडमी में प्रवेश कराया था। इस दौरान पिता राजन की आंखेें भी डबडबा गई। आज पूरी इंडिया अक्षित को सोनी टीवी पर देखेगी।