हल्द्वानी-एसओ सुशील ने फिर जीता दिल, लॉकडाउन में गरीबों को घर-घर जाकर बांटा राशन

Slider

हल्द्वानी-लंबे समय से अपनी कार्यशैली से उत्तराखंड पुलिस में अपनी एक अलग पहचान बना चुके बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने एक बार फिर लॉक डाउन में मानवता की मिसाल पेश की है। मैं भी भूखा ना रहूं कोई ना भूखा सोय का सही अर्थ लोगों को बताया है। बनभूलपुरा पुलिस द्वारा गरीब एवं निर्धन परिवारों को राशन सामग्री दिया जा रहा है।


आज थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में थाना बनभूलपुरा में उपनिरीक्षक कृपाल सिंह द्वारा लॉकडाउन के दौरान अपनी दैनिक ड्यूटी के साथ-साथ थाना बनभूलपुरा के आंवला चौकी क्षेत्र अंतर्गत जाकर 09 गरीब एवं निर्धन परिवारों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई गयी। जिससे आपात स्थिति के दौरान वह लोग अपने परिवारों का भरण पोषण कर सकें। उन्होंने कहा कि वह लॉकडाउन के दौरान गरीबों की हर सम्भव मदद करेंगे। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि कोई भी बेवजह घरों से बाहर न निकलें।

Slider

इससे पहले भी सुशील कुमार ने गरीब बच्चों का स्कूल में एडमिशन कराया था। वही बनभूलपुरा में चार्ज संभालने के बाद उन्होंने अब तक बनभूलपुरा में स्मेक तस्करों पर बड़ी कार्यवाही की है। अभी तक सबसे ज्यादा तस्करों को सलाख़ों के पीछे भेजा है। उन्होंने जनता से सहयोग की अपील की है।

हल्द्वानी- कोरोना के संदिग्धो मरीजों की संख्या बढ़ने पर, DM ने उठाया बड़ा कदम, 6 निजी अस्पताल इसीलिए अधिग्रहित

उत्तराखंड की बड़ी खबरें