PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- एसओ सुशील ने अपने जन्मदिन को ऐसे बनाया खास, भिक्षा मांगने वाले 20 बच्चों का स्कूल में कराया एडमिशन

1033

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार की कार्यशैली से हर कोई वाकिफ है। जब से एसओ सुशील कुमार ने बनभूलपुरा थाने का दायित्व संभाला तब से क्षेत्र के अपराधी बिलों में छिपने को मजबूर हो गए। एस ओ सुशील ने सबसे पहले नशे के सौदागरों को सलाखों के पीछे भेजा। मात्र दो महीने में सबसे ज्यादा नशे के कारोबारियो को जेल में ठूस दिया। इसके बाद अवैध शराब, चोरी और झपट्टेमारो को सलाखो तक भेजने का काम किया। इससे बनभूलपुरा की जनता उनकी जमकर तारीफ की। आज वह बनभूलपुरा की जनता की पहली पसंद बने हुए है।

एसओ सुशील कुमार का आज जन्मदिन था। उन्होंने इसे खास बना दिया। जिससे उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है। विरांगना संस्था के साथ मिलकर उन्होंने भिक्षा मांगने वाले 20 बच्चों का आज स्कूल में एडमिशन करवाया। उन्हें ड्रेस, कॉपी किताब से लेकर सबकुछ दिया। जिससे बच्चे पढ़ सकें। साथ ही बच्चों के परिजनों को चेतावनी भी दी कि अगर अब बच्चों से भिक्षा मंगवाई तो उचित कार्यवाही की जायेगी।

Slider

थानाध्यक्ष के इस कार्य की चर्चा आज पूरे नैनीताल जिले में है। अपने जन्मदिन को इस तरह खास बनाना वाकई में सुशील कुमार की कार्यशैली और बच्चों के भविष्य को लेकर उनकी सोच को दर्शाता है।

उनके थानाध्यक्ष बनने के बाद बनभूलपुरा में अपराधों का ग्राफ गिरा है। उन्होंने बताया कि गरीब बच्चों बाकी मदद करने में उनका सहयोग विरांगना संस्था की गुंजन अरोरा बिष्ट ने किया।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज