iimt haldwani

हल्द्वानी-एसओ रोहताश का एक और ऑडियो वायरल, इस जनप्रतिनिधि को दी ऐसी धमकी

814

Haldwani News- विगत दिनों खनन के अवैध खेल में चर्चित हुए एसओ रोहताश सागर एक बार फिर चर्चाओं में आ गये है। दारोगा के ट्रांसफर के बाद एसओ और दारोगा के बीच विधायक की खनन में पकड़ी गाडिय़ा छोडऩे की बात हुई थी। जिसके बाद दारोगा सादिक हुसैन का बागेश्वर ट्रांसफर कर दिया है। सादिक की गलती बस ये थी कि वह सिंघम बनना चाह रहा था जो रोहताश सागर को पसंद नहीं आयी। अब रोहताश सागर का एक और ऑडियो वायरल हो गया है। जिसमें वह एक जनप्रतिििनधि को धमकाते नजर आ रहे है।

drishti haldwani

Rohtash Sagar

बेतालघाट थानाध्यक्ष रहे एसओ रोहताश सागर ग्राम प्रधान त्रिभुवन को धमका रहे है। मामला अवैध शराब से जुड़ा है। जिसकी पोस्ट त्रिभुवन ने फेसबुक में डाली थी जिसके बाद एसओ रोहताश उसे फोन कर घर से घिसटकर थाने लाने की धमकी दे रहे है। और फेसबुक तेरे बाप का है समेत कई तरह की अभद्र टिप्पणी करते सुनाई दे रहे है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो पिछले साल सितंबर माह का है। धमकाने वाला एसओ रोहताश सागर की बताया जा रहा है जो अपनी वर्दी का रौब झाड़ रहा है। फिलहाल ऑडियों की पुष्टि नहीं हुई है कि यह ऑडियो रोहताश का ही है।

Tribhuwan

जिस तरह से अवैध खनन और शराब को लेकर एसओ रोहताश सागर चर्चाओं में है उससे उत्तराखंड की मित्र पुलिस दागदार हुई है। ऐसे में कई सवाल उठने लगे है। पुलिस का भ्रष्ट चेहरा जनता के सामने आया है। ऐसे में पुलिस उच्चधिकारियों पर सवाल उठने शुरू हो गये है कि आखिर किसने संरक्षण में इतना बड़ा खेल चल रहा है। फिलहाल इसकी जांच अभी बाकि है।