हल्द्वानी- लोकगायक बीके सामंत ने कोरोना पर गाया गीत, लोगों ने जमकर सराहा

उत्तराखंड के लोकगायक बीके सामंत अपने गीतों के माध्यम से एक अलग पहचान बना चुके हैं। इससे पहले उन्होंने लोगों को अपने गीत थल बजारा पर खूब थिरकाया। उनके गीतों पर एक अलग ही मिठास देखने को मिलता है। तू ऐ जाओ पहाड़ से उन्होंने पलायन का दर्द लोगों तक पहुंचाया। उनके इस गीत को
 | 
हल्द्वानी- लोकगायक बीके सामंत ने कोरोना पर गाया गीत, लोगों ने जमकर सराहा

उत्तराखंड के लोकगायक बीके सामंत अपने गीतों के माध्यम से एक अलग पहचान बना चुके हैं। इससे पहले उन्होंने लोगों को अपने गीत थल बजारा पर खूब थिरकाया। उनके गीतों पर एक अलग ही मिठास देखने को मिलता है। तू ऐ जाओ पहाड़ से उन्होंने पलायन का दर्द लोगों तक पहुंचाया। उनके इस गीत को खुद सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रिलीज किया। अब उन्होंने विगत दिनों कोराना से बचाव पर एक गीत गाया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हल्द्वानी- लोकगायक बीके सामंत ने कोरोना पर गाया गीत, लोगों ने जमकर सराहा

उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से लोगों से कोरोना वायरस से बचाव की अपील की। साथ ही कुमाऊंनी भाषा में गीत गाकर कोरोना से बचाव के उपाय बताये। बीके सामंत ने फोन पर बताया कि वह पहाड़ के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह घरों पर ही रहें। आवश्यक काम हो तभी बाहर जायें। जान है तो जहान है। उन्होंने कई सामाजिक संस्थाओं की प्रशंसा भी की जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों तक दो वक्त की रोटी पहुंचा रहे है।

उन्होंने कहा कि यह एक बुरा दौर है। लोग संयम और धैय बनाये। शीघ्र एक अच्छा समय आयेगा। फिर लोग अपनी पहले जैसी जिंदगी जियेंगे। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचाव ही हमारे पास एकमात्र उपाय है। इससे पहले उनका गीत थल की बजारा ३ करोड़ से ऊपर व्यूज ले चुका है। वह उत्तराखंड के ऐसे पहले गायक है जिन्होंने रिकॉर्ड अपने नाम किये है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- उत्तराखंड के इन जिलों में 20 अप्रैल के बाद शुरु होगा कामकाज, रहेंगी ये शर्तें

टनकपुर-राहत कैंप से फरार हुआ युवक, पुलिस ने की ये बड़ी कार्यवाही