iimt haldwani

हल्द्वानी-अब दुबई में शूटिंग पर जायेंगे हास्य कलाकार मंगलदा और जीवनदा, दुनियां देखेंगी पहाड़ की कॉमेडी

342

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- (जीवन राज)- हास्य कलाकार मंगल सिंह चौहान और जीवन दानू जल्द ही दुबई में अपनी एक हास्य वीडियो की शूटिंग करेंगे। यह वीडियो बसंत दा पहाड़ी यू-ट्यूब से रिलीज किया जायेगा जो कि दुबई में रहने वाले बसंत तिवारी का चैनल है। यह जानकारी देते हुए दुबई से बसंत तिवारी ने बताया कि इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने बताया कि यह पहला मौका होगा, जब कोई उत्तराखंडी कलाकार विदेश में शूटिंग करेंगा। इस वीडियो में कलाकार मंगल सिंह चौहान, जीवन सिंह दानू के अलावा पूरन नगरकोटी, खुशाल सिंह बिष्ट और भूपेन्द्र सिंह काम करेंगे। पूरी वीडियो की शूटिंग पिथौरागढ़ निवासी अनिल सिंह पानू करेंगे। जो एक बेहतरीन कैमरामैन है। इससे पहले भी बसंत दा पहाड़ी यू-ट्यूब चैनल से हास्य कलाकार मंगल सिंह चौहान और जीवन सिंह दानू का वीडियो आ चुका हैं।

drishti haldwani

कॉमेडी से जीता दिल

गौरतलब है कि उत्तराखंड में हास्य कलाकारी में मंगल सिंह चौहान और जीवन दानू एक बड़ा नाम है। पिछले 20 सालों से समूचे उत्तराखंड को गुदगुदाने वाले मंगल ङ्क्षसह चौहान और जीवन दानू अब एक वीडियो शूटिंग में जा रहे है। दुबई में रह रहे उत्तराखंडियों को इस पल को बेसब्री से इंतजार है। आज उत्तराखंड का बच्चा-बच्चा मंगल चौहान और जीवन दानू की कॉमेडी कादीवाना है। कई कुमाऊंनी फिल्मों में इन दोनों ने अपने हास्य कलाकारी से लोगों का दिल जीता है। उनके यू-ट्यूब चैनल अपना मंगल पर आप भी उनकी कॉमेडी भरे वीडियो देख सकते हैं। जिसमें उनकी हास्य कलाकारी के कई वीडियो लाखों लोग देख चुके है।

कई पहाड़ी फिल्मों में कर चुके है अभिनय

मूलरूप से पिथौरागढ़ डीडीहाट के रहने वाले मंगल सिंह चौहान और जीवन सिंह दानू इन दिनों हल्दूचौड़ में रहकर अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदा रहते है। आज कई कार्यक्रमों में इनकी कॉमेडी देखने को मिलती है। दोनों की पहली कुमाऊंनी फिल्म जैसी गति वैसी मति ने हास्य की दुनियां में धमाल मचाया। इसके बाद जस करला उस भरला, कुमाऊंनी घचैक और गोपी भिना जैसे जबदस्त सुपरहिट फिल्मों में अपनी कलाकारी का लोहा मनवाया। वही दुबई में रहने वाले बसंत दा पहाड़ी यू-ट्यूब चैनल से शराबी जमाई भी लोगों ने खूब पसंद की।