PMS Group Venture haldwani

चोरों के आतंक से फिर दहली हल्द्वानी, एक ही रात में दिया चार वारदातों को अंजाम

हल्द्वानी न्यूज- नगर में चोरों के हौसले दिन प्रति दिन बुलंद होते जा रहे है। लाख प्रयासों के बाद भी पुलिस इन चोरों की करतूतों पर नकेल कसने में कामयाब नहीं हो पा रही है। पुलिस की दिन रात गश्त के बावजूद चोरो ने एक ही रात में शहर के चार अलग-अलग इलाकों में चोरी वारताद को अंजाम दिया है। देर रात चोर दुकानों व घरों के ताले तोडक़र सामान व नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

एक रात चार वारदात

जानकारी मुताबिक एक ही रात में घटी चोरी की चार घटनाओं ने पुलिस की मुश्तैदी पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिये हैं। इधर लगातार शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों ने एक बार फिर लोगो को दशहत में जीने को मजबूर कर दिया है। पुलिस जानकारी मुताबिक बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में लाइन नम्बर-एक स्थित हिना इलेक्ट्रिकल, मुन्ना पान भंडार व तनवीर हार्डवेयर की दुकान की छत की ग्रिल काटकर चोर हजारों की नगदी व सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

haldwani crime news

हिना इलेक्ट्रिकल स्वामी इरफान अहमद ने बताया कि चोर दुकान में रखी 10 हजार रुपये की नगदी उड़ा ले गये। वही मुन्ना पान भंडार के मालिक साहिद अहमद ने बताया कि चोर उसकी दुकान से भी करीब 20 हजार रुपये की नगदी ले उड़े। तीसरे दुकानदार तनवीर अहमद ने बताया कि चोर गल्ले में रखी 8 से 10 हजार रुपये की नगदी के साथ ही हार्डवेयर का कीमती सामान ले उड़े।

सीसीटीवी में कैद चोर

वही चौथी घटना बीती देर रात्रि राजा रानी बिहार में रहने वाले देवेन्द्र सिंह पुत्र ठाकुर नारायण के घर के बाहर घटी। चोरों ने यहां घर के बाहर खड़ी बुलेट मोटर साइकिल व स्कूटी की बैटरी पर हाथ साफ कर दिया। चोर जाते जाते बुलेट से पेट्रोल भी निकालकर ले गये। चोर घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गये हैं। अलग-अलग क्षेत्रों में घटी चोरी की घटनाओं ने पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है। इधर घटना स्थल पहुंचे अलग-अलग क्षेत्रों की चौकी पुलिस ने जायजा लेकर महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाने का दावा किया है। सभी मामलों में पुलिस कार्यवाई जारी है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच