हल्द्वानी-शिवालिक इंटरनेशनल स्कूल में मची वार्षिकोत्सव की धूम, बच्चों ने ऐसे जीता दिल

Slider

Haldwani news-शिवालिक इंटरनेशनल में वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, चेयरमैन रमेश शर्मा, प्रबंध निदेशक अनिल जोश, सुनील जोशी ने कार्यक्रम का दीन प्रवज्विलित कर शुभारंभ किया। कार्यक्रम कें छात्रों ने अपने सुदर नृत्य, संगीत और नाटकों से दर्शकों का दिल जीत लिया। परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने शिवालिक स्कूल द्वारा बच्चों को दी जा रही शिक्षा, खेल और संगीत के कार्यक्रमों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों से बच्चों का मनोबल बढ़ता है। जो उन्हें जीवन में आगे बढ़ाने में मदद करती है।

Slider

वाषिकोत्सव कार्यक्रम में हर छात्र ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इस खास मौके पर स्कूल प्रबधंक द्वारा सभी अभिभावकों को आमंत्रण किया गया था। प्रधानाचार्य पीएस अधिकारी ने बताया कि शैक्षिक सत्र 2019-20 में शिक्षा तथा कई प्रकार के खेल,कूदे, संगीत तथा अन्य कलाओं में विद्याथियों में बच्चों द्वारा प्राप्त की गई उपलब्ध्यिों व विद्यालय की भविष्य की योजनाओं के संबंध में अपनी एक विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत की।

Dikshant

विद्यालय के चेयरमैन रमेश शर्मा तथा निदेशक अनिल जोशी द्वारा इस वार्षिक समारोह के अवसर पर विद्यालय में उपस्थित समस्त अभिभावकों व व अन्य का आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने कहा कि विद्यालय में हर वर्ष विभिन्न प्रकार के खेलकूद तथ सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाते है। इस प्रकार के कार्यक्रमों से छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर प्राप्त होता है। निदेशक सुनील जोशी ने वार्षिक समारोह में उपस्थित मुख्य अतिथि यशपाल आर्य, विशिष्ठ अतिथि बंशीधर भगत सहित सभी अभिभावकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अभिभावकों के उपस्थित होने से छात्रों का हौसला बढ़ता है और उनमें अच्छा करने की भावना जाग्रत होती है।

विद्यालय के चेयरमैन रमेश वर्मा, निदेशक अनिल जोशी, सुनील जोशी तथा प्रधानाचार्य पीएस अधिकारी ने विद्यालय के इस वार्षिक समारोह को सफल बनाने में अध्यापकों द्वारा किये गये प्रयासों की विशेष सराहना की। इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष महेन्द्र सिंह अधिकारी, दर्जा राज्यमंत्री रेनू अधिकारी, शांति जोशी, नीलम शर्मा, सेन्ट लॉरेन्स स्कूल की प्रधानाचार्य अनिता जोशी, सिन्थिया स्कूूल के प्रधानाचार्य पीके रौतेला, रेनू जोशी, विनीता शर्मा, नमिता जोशी, उमेश पंत, दिनेदश कोठारी, अनन्त नीर शर्मा और मोहन शर्मा मौजूद रहे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें