हल्द्वानी- शेमफोर्ड स्कूल में पुस्तक मेले का समापन, इन पुस्तकों में दिखी बच्चों की दिलचस्पी

Slider

हल्द्वानी-शेमफोर्ड सेकेंडरी स्कूल में वल्र्ड विजन पब्लिकेशन की ओर से तीन दिवसीय पुस्तक मेले का आयोजन किया गया। यह मेला गुरूवार से शुरू हुआ। मेले का शुभारम्भ विद्यालय की चेयरपर्सन ऋचा बिष्ट एवं प्रधानाचार्या सीके अमोला ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। मेले के आखिरी दिन छात्र-छात्राओं ने अभिभावकों के साथ अपनी पसंद की पुस्तकों की खरीदारी की।

Semford School
पुस्तक मेले में कलर बुक्स, उपन्यास, मैथ्स, साइंस ओलंपियाड, इनसाइक्लोपीडिया, ऑटोबायोग्राफी, स्पोट्र्स, विज्ञान समेत प्रतियोगितात्मक परीक्षाओं की पुस्तकें प्रदर्शित की गई। मेले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिखी पुस्तक एग्जाम वॉरियर्स, रावन एनेमी ऑफ आर्याव्रत, शूट डाईव फ्लाई, इंडियाज मोस्ट फियरलेस 1 आकर्षण का केन्द्र रही।

Slider

Semford School

स्कूल के प्रबंधक दयासागर बिष्ट ने विजन पब्लिकेशन के प्रयासों की सराहना करते हुए पुस्तकों को मानव का सच्चा मित्र बताया और कहा कि छात्रों को कोर्स की पुस्तकों के साथ अन्य अच्छी किताबें भी पढऩी चाहिए। इस अवसर पर चेयरमैन दयासागर बिष्ट, डारेक्टर राजेश बिष्ट, प्रशासनिक अधिकारी बी एस मनराल, विनोद खोलिया सहित समस्त विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें