iimt haldwani

हल्द्वानी- शैमफोर्ड ने भारतीय सेना को समर्पित किया वार्षिकोत्सव, बच्चों ने ऐसे जीता दिल

68

Haldwani News-शैमफोर्ड स्कूल का तृतीय वार्षिकोत्सव ‘‘अजेय’’ भारतीय सेनाओं को समर्पित धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर कार्यक्रम में रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. मोहन भंडारी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेे। कार्यक्रम में रिटायर्ड ब्रिगेडियर डी के जोशी, आईटीबीपी के कमांडेन्ट मुकेश यादव ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शोभा बढ़ाई। पूर्व काबीना मंत्री हरीश दुर्गापाल एवं सिटी कॉर्डिनेटर मंजू जोशी, पीएस ए के अध्यक्ष गोपाल बिष्ट, विभिन्न स्कूलों के मैनेजर एवं प्रधानाचार्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डा. मोहन भंडारी, रिटायर्ड ब्रिगेडियर डी के जोशी, आईटीबीपी के कमांडेन्ट मुकेश यादव सिटी कॉर्डिनेटर मंजू जोशी ने संयुक्त दीप प्रज्जवलित कर एवं स्वर्गीय ऑनरेरी कैप्टन कृप्णानन्द बिष्ट को श्रृद्धांजलि देकर किया।

drishti haldwani

कार्यक्रम अजेय का निर्देशन हल्द्वानी के युवा रंगकर्मी एवं विद्यालय के ड्रामा प्रशिक्षक शंभु दत्त साहिल ने किया। इस मौके पर प्रधानाचार्या चन्द्रकला अमोला ने सभी का स्वागत किया एवं विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने बताया कि तीन वर्षों में विद्यालय में अभूतपूर्व प्रगति की है। उन्होंने कक्षा 10वीं का परीक्षाफल अभिभावकों से साझा करते हुए यह बताया कि सीबीएसई के आंकलन द्वारा सत्र 2018-19 में विद्यालय को केटेगरी ए स्कूल घोषित किया है। मुख्य अतिथि ने पुरस्कार वितरित कर विजेताओं को सम्मानित किया एवं अपने उद्बोधन में कहा कि मैं शैमफोर्ड स्कूल में बच्चों को दिए गए संस्कारों से प्रभावित हुआ, उन्होंने कार्यक्रम एवं विद्यालय प्रशासन की दूरदर्शिता की प्रशंसा की।

चेयरमैन दयासागर बिष्ट ने सभी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने सभी अभिभावकों के विद्यालय प्रबंधन पर विश्वास की सराहना की और उनके बच्चों के सुनहरे भविष्य की आशा व्यक्त की। उन्होंने विद्यालय स्टाफ के अथक परिश्रम की सराहना की एवं वर्षभर प्रचार प्रसार के लिए मीडिया का भी आभार व्यक्त किया। विद्यालय के सभी बच्चों ने अजेय-भारतीय सेनाओं को समर्पित थीम पर आधारित रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कायक्र्रम का संचालन वाइस प्रिंसिपल सन्तोष पाण्डेय एवं अजय बिष्ट ने किया। इस अवसर पर चेयरमैन दयासागर बिष्ट, डायरेक्टर राजेश बिष्ट, एशोशिएट डायरेक्टर किशोर गहतोड़ी, चेयपर्सन ऋचा बिष्ट, अकेडमिक कोर्डिनेटर के एन उपाध्याय, विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य, प्रशासनिक अधिकारी बी एस मनराल, विनोद खोलिया मौजूद रहे।