हल्द्वानी-करीबी ही निकला 10 लाख की फिरौती मांगने वाला, ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

Slider

हल्द्वानी- कुछ समय से हल्द्वानी में लगातार अपराधों की संख्या में इजाफा हुआ है। विगत दिनों बनभूलपुरा के एक व्यक्ति से फोन कर 10 लाख की फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया था। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया था। जिसके बाद शिकायतर्ता ने बनभूलपुरा थाने में शिकायत की थी। फिरौती की जांच में एसओ सुशील कुमार ने तुंरत कार्रवाई करते हुए एसओजी के सहयोग से आरोपी तक पहुंचने में पूरा जोर लगाया। आखिरकार बनभूलपुरा पुलिस को सफलता मिली।

Slider

हल्द्वानी-इस हाल में मिली महिला की हत्या कर लाश, नजारा देख कांप उठी रूह

बता दें कि 21 सितंबर को मौ. रऊफ पुत्र मौ. फारुख निवासी वार्ड नंबर 28 उजाला नगर बनभूलपुरा ने थाने में पुलिस को जानकारी दी कि उससे एक अज्ञात मोबाइल नम्बर से 10 लाख की फिरौती मांगी गई है। जिसके बाद बनभूलपुरा पुलिस अलर्ट हो गई। फिरौती मांगने वाल का नंबर सर्विलांस में लगा दिया गया। पुलिस उसकी तलाश में कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर आयी। सूचना आज पुलिस ने उसे बनभूलपुरा से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये अभियुक्त ने अपना नाम तोशिफ पुत्र मो. मजरूल निवासी उत्तर उजाला बताया। जिसकी निशानदेही पर फिरौती मांगने वाली मोबाइल भी बरामद किया गया।

So Sushil Kumar
थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी और शिकायकर्ता आपस में रिश्तेदार है। आरोपी बीपी की दवाईयां भी लेते रहता है। फिरौती मांगने का कोई बड़ा कारण सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी तरह के अपराध को पनपने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगोंं से अपील भी की कि अगर आपके आसपास नशे का कारोबार या फिर किसी तरह का अपराध हो रहा है तो इसकी जानकारी पुलिस को दे। किसी भी हालात में आरोपियों ने बख्शा जायेगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें