हल्द्वानी-सचिवालय में तैनात इस समीक्षा अधिकारी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पत्नी ने लगाये संगीन आरोप

हल्द्वानी-बरेली महिला थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए हल्द्वानी निवासी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। बरेली निवासी एक महिला ने बरेली महिला थाने में तहरीर देते हुए कहा कि हैड़ागज्जर अर्जुनपुर हल्द्वानी निवासी संदीप कुमार पुत्र हरीश चन्द्रा से उसकी शादी
 | 
हल्द्वानी-सचिवालय में तैनात इस समीक्षा अधिकारी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पत्नी ने लगाये संगीन आरोप

हल्द्वानी-बरेली महिला थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए हल्द्वानी निवासी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। बरेली निवासी एक महिला ने बरेली महिला थाने में तहरीर देते हुए कहा कि हैड़ागज्जर अर्जुनपुर हल्द्वानी निवासी संदीप कुमार पुत्र हरीश चन्द्रा से उसकी शादी वर्ष 2014 में हुई थी। शादी में उसके पिता ने होंउा अमेज कार, सोने व चांदी के जेवरात, फर्नीचर, टीवी, घरेलू सामान व नकद मिलाकर कुल 4500000 रूपये का दहेज दिया था।

इस दौरान उसे पता चला कि उसके पति संदीप का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। तो बारे में जब उसने पति को बात की तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद एक बार वह महिला को देराहदून अपने निवास पर भी लाया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी। जब यह बात उसने अपने सास-ससुर को बतायी तो उन्होंने भी अपने बेटे का साथ देते हुए उल्टा उसे धमाका दिया। शादी के बाद उसका एक बेटा हुआ लेकिन इसके बावजूद भी संदीप नहीं सुधरा।

महिला का आरोप है कि उसके ससुर हरीश चन्द्रा उत्तराखंड रोडवेज में नेता है। उन्होंने उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। मेरे द्वारा बरेली महिला थाने में पति संदीप कुमार समीक्षा अधिकारी देहरादून, देवर आशतोष चन्द्रा पटवारी रामनगर, ससुर हरीश चन्द्र व देवेन्द्र सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ मुकदर्मा दर्ज कराया तो उसे वापस लेने का दबाव बना रहे है। मुकदमा वापस न लेने पर मुझे और मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहे है। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।