हल्द्वानी-शहर ही दूसरी वीआईपी शादी में विदेश से पहुंचेंगे मेहमान, विदेश में इन पदों पर जॉब करते हैं दूल्हा-दुल्हन

188

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-हल्द्वानी शहर धीरे-धीरे महानगर का रूप ले रहा है। हर दिन एक के बाद एक वीआईपी शादियां शहर में हो रही है। आज शहर में दो वीआईपी शादियां है एक रामपुर रोड पर दूसरी नैनीताल रोड पर। नैनीताल रोड स्थित वाटिका बैक्वट हॉल को एक भव्य रूप में सजाया जा रहा है। शादी की तैयारियों जोरों-शोरों पर है। बॉम्बे हॉस्पिटल के मैंनजिंग डायरेक्टर डा. शैलेन्द्र मिश्रा की बेटी की शादी आज वाटिका बैक्वट हॉल में होगी। शादी में कई आईएएस और पीसीएस अधिकारियों समेत विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे। यह शादी इसलिए शहर की सबसे खास शादियों में गिनी जा रही है। दूल्हा-दुल्हन दोनों ही विदेश में जॉब करते है। शादी को लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

कनाडा में टीडी बैंक में जॉब करती है साम्भवी

न्यूज टुडे नेटवर्क से खास बातचीत में डा.शैलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि उनकी बेटी साम्भवी मिश्रा की शादी राजस्थान निवासी ऋषभ माथुर से हो रही है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी साम्भवी मिश्रा कनाडा के टोरेंटों शहर मेंं स्थित टीडी बैंक में बतौर सीनियर बिजनिस एनालिस्ट पद पर है। साम्भवी ने स्टेट यूनिवसिटी ऑफ न्यूयार्क फाइनेंस से एमबीए किया है। यह कनाडा का नंबर वन बैंक है। उनकी दूसरी बेटी रम्या मिश्रा ने ऑल इंडिया नीट एग्जाम 214 रैंक के साथ पास की। वह वर्तमान में नई दिल्ली में स्थित लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज से एमएस डाईलसिस कर रही है। बेटे आदित्य राज मिश्रा ने अभी सीबीएसई बोर्ड से12वीं के पेपर दिये है जो रिजल्ट का इंतजार कर रहा है। उनकी पत्नी डा. सुनिति मिश्रा ने यूपी सरकार में 22 साल तक नौकरी के बाद विआरस लेकर वर्तमान में बॉम्बे अस्पताल की डायरेक्टर है जबकि डा. शैलेन्द्र मिश्रा बॉम्बे अस्पताल के मैंनजिंग डायरेक्टर है। इसके अलावा उनकी फार्मा हेल्य केयर के नाम से एक कंपनी भी है।

वीआईपी मेहमानों के साथ विदेशी भी करेंगे शिरकत

डा. मिश्रा ने बताया कि उनके दामाद ऋषभ माथुर ने भी उनकी बेटी के साथ ही स्टेट यूनिवसिटी ऑफ न्यूयार्क फाइनेंस से एमबीए किया है जो एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में सीनियर मैंनेजर के पद पर कार्यरत है। उनके पिता बलदेव माथुर राजस्थान सरकार से चीप इंजीनियर पीडब्ल्यूडी विभाग से रिटायर्ड है जो वर्तमान में प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना के नेशनल कन्टेंट के पद पर कार्यरत है। जबकि उनकी पत्नी सुनिता माथुर इंटर कॉलेज में अंग्रेजी की टीचर थी अब उन्होंने विआरस ले लिया है। कुल मिलाकर यह शहर की दूसरी वीआईपी शादी है जिसमें कई वीआईपी मेहमान शिरकत करेंगे। इसके अलावा विदशी मेहमान हल्द्वानी की वीआईपी शादी में शिरकत करेंगे।