हल्द्वानी-सेकेड्र हार्ट में वार्षिकोत्सव का जश्न, बच्चों ने सुंदर नृत्य से जीता दिल

Slider

Haldwani News- सेकेड्र हार्ट सीनियर सेकेंड्री स्कूल में वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसडीएम विवके राय और मेयर डा. जोगेन्द्र रौतेला मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथियों ने दीप जलाकर की। इसके बाद कार्यक्रम की शुरूआत ईशु की स्तुति में सुंदर नृत्य के साथ हुआ। कक्षा 4 के बच्चों ने सरस्वती वंदना के माध्यम से कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।

sacred school

Slider

इसके बाद कक्षा 9 के बच्चों द्वारा समूह गान, किंडरगार्डन का मनमोहक नृत्य, सीनियर छात्राओं के द्वारा राजस्थानी नृत्य कलबलिया, कक्षा 1,2 और के बच्चों द्वारा जूम्बा डांस, पंजाबी भांगड़ा, छात्राओं द्वारा केरला बोट डांस और कक्षा 2,6, 10 के छात्रों द्वारा सडक़ सुरक्षा और व्यस्त जिंदगी का बच्चों पर प्रभाव पर नाट्य प्रस्तुति की गई। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य दीपक पॉल, स्कूल प्रबंधक सुधा पॉल और नेहा पॉल मौजूद रही। कार्यक्रम का संचालन अंग्रेजी अध्यापिका नीतू रानी के द्वारा किया गया। दोपहर 1 बजे सांस्कृतिक वाॢषक समारोह का समापन हुआ।

sacred school

कार्यक्रम में पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के सदस्य एवं शिवालिक इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक अनिल जोशी, सेंट लांरेन्स स्कूल डहरिया की प्रधानाचार्या अनिता जोशी, निमोनिक कांन्वेट लामाचौड़ के प्रबंधक कैलाश भगत सहित स्कूल में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के माता-पिता मौजूद थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें