drishti haldwani

हल्द्वानी-स्कूल से बंक मार धुएं का छल्ला उड़ाते मिली 4 नाबालिग छात्राएं, परिजनों के उड़े होश

2273

�Haldwani News- शहर के युवा और नाबालिग नशे की गिरफ्त में जकड़ते जा रहे हैं। कई बार नाबालिग नशे करते पकड़े भी गये है। विगत वर्षों से शहर में नशे का कारोबार बड़ी तेजी से फैला है। हालांकि पुलिस ने काफी हद तक इसमें अंकुश लगाने में सफलता पायी है। ऐसा ही एक मामला आज सामने आया। घर से स्कूल को निकली एक छात्रा स्कूल नहीं पहुुंची तो सहेली ने घर में उसके स्कूल न आने की सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद घबराये परिजन पुलिस के पास पहुंचे और बेटी को ढूंढऩे की गुहार लगाई।

iimt haldwani

smoking

दरअसल बनभूलपुरा की रहने वाली एक किशोरी कालाढूंगी रोड पर स्थित एक स्कूल की छाात्रा है। रोज की भांति आज भी वह घर से स्कूल को निकली। लेकिन वह स्कूल ने जाकर अपनी तीन अन्य सहेलियों के साल प्रेमपुर लोश्ज्ञानी की ओर चल दी। इधर छात्रा के स्कूल न पहुंचने पर शिक्षिका ने सूचना उसके परिजनों को दी। तो परिजनों में हडक़ंप मच गया। क्योंकि छात्रा सुबह स्कूल को निकली थी। डरे-सहमें परिजन बनभूलपुरा थाने पहुंची और पूरी दास्तां पुलिस को बतायी। पुलिस ने भी सजगता दिखाते हुए तुंरत कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़े: हल्द्वानी- Apoorv Communication इस दीवाली ग्राहकों को ऐसे पहुंचा रहा फायदा, मोबाइल खरीद पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

परिजनों ने बताया कि छात्रा के पास मोबाइल है। इस पर छात्रा के नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया। छात्रा की लोकेशन प्रेमपुर लोश्ज्ञानी के आसपास मिली। पुलिस तुंरुत मौके को रवाना हुई। मौके पर पहुंच पुलिस के होश उड़ गये। वहां एक नहीं चार छात्राएं थी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को बुलाकर चारों छात्राओं को उनके परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि सभी वहां सिगरेट फंूक रहे थे। जिस तरह से नशे ने युवाओं को अपनी गिरफ्त में लिया है वाकई वह चिंतनीय है।

यह भी पढ़े:- हल्द्वानी- International The Furnishing Mall लेके आया है स्पेशल दीवाली ऑफर, कम बजट में सजायें अपना घर