drishti haldwani

हल्द्वानी-सरकार के इस कदम से नाराज हुई नेता प्रतिपक्ष इंदिरा, बोली नहीं माने तो सडक़ पर उतरूंगी

666

Haldwani News-एक बार फिर आईएसबीटी और स्टेडियम को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत दुख होता है कि सरकार जनता के पैसों की बर्बादी कर रही है। आज तक न तो स्टेडियम को तैयार किया गया न ही आईएसबीटी का निर्माण ही शुरू हुआ। करीब ढ़ाई साल से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी सरकार ने आईएसबीटी को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि मुख्य स्टेडियम तथा इनडोर स्टेडियम की जांच करने के लिए मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई। स्टेडियम में खमियों का वर्णन कि गया।

iimt haldwani

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि तीन वर्ष पहले स्टेडियम का निर्माण हो चुका है। अगर आप तीन वर्ष तक अपने घर का लावारिस छोड़ देंगे तो वह भी खस्ताहाल हो जायेंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए करोड़ो रुपये इन स्टेडियमों में लगाये गये है। अब इनमें खामियां तलाशी जा रही है। मेरी सरकार से अपील है कि वह 2021 मेंं उत्तराखंड में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय खेलों के लिए इसका उपयोग करें। उन्होंने कहा कि स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है तीन माह पूर्व स्टेडियम को सरकार को हस्तान्तरित करने के लिए पत्र लिखा लेकिन सरकार ने इसे नहीं लिया।

उन्होंने कहा कि कंपनी द्वारा बचे हुए कार्यों को पूरा करने के लिए सात करोड़ का प्रस्ताव भेजा है जिस पर सरकार ने कोई धनराशि स्वीकृत नहीं की। उन्होंने कहा कि आज युवा अपने सपनों के उड़ानों पर पंख लगाने को बेताब है। सरकार अभी भी इसका निरीक्षण कराने में है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार द्वारा स्टेडियम और आईएसबीटी को लेकर कदम नहीं उठाये गे तो वह खुद सडक़ों पर उतरेंगी।