हल्द्वानी- (दु:खद खबर) गरीबों की मदद के लिये प्रसिद्ध समाजसेवी चड्डा का निधन, शोक में डूबा हल्द्वानी शहर

प्रदेश के प्रमुख समाजसेवी एवं आरटीआई कार्यक्रर्ता सरदार गुरूविंदर सिंह चड्डा का आज स्वर्गवास हो गया है। बता दें कि हमेशा सुख-दुख में साथ देने वाले व गरीबों की सहायता के लिये हमेशा सबसे आगे रहने वाले सरदार गुरविंदर सिंह चड्ढा की सोमवार की सुबह हृदय गति रुकने से स्वर्गवास हो गया है। परिजनों ने
 | 
हल्द्वानी- (दु:खद खबर) गरीबों की मदद के लिये प्रसिद्ध समाजसेवी चड्डा का निधन, शोक में डूबा हल्द्वानी शहर

प्रदेश के प्रमुख समाजसेवी एवं आरटीआई कार्यक्रर्ता सरदार गुरूविंदर सिंह चड्डा का आज स्वर्गवास हो गया है। बता दें कि हमेशा सुख-दुख में साथ देने वाले व गरीबों की सहायता के लिये हमेशा सबसे आगे रहने वाले सरदार गुरविंदर सिंह चड्ढा की सोमवार की सुबह हृदय गति रुकने से स्वर्गवास हो गया है। परिजनों ने बताया, कि रात्रि में उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रहा थी, जिस कारण परिजन उन्हें नजदीकी चिकित्साल ले गये।

लेकिन उपचार के दौरान वह बच नही पाये डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के अधिकार को गरीबों.वंचितों को मदद पहुंचाने का हथियार बनाने वाले गुरविंदर सिंह चड्ढा के निधन से पूरे हल्द्वानी क्षेत्र में शोक फैल गया है। हमेशा गरीबों के इलाज में सबसे अधिक बढ़.चढ़कर भागीदारी करने वाले चड्ढा के चले जाने से लोग काफी दुखी हैं।

आपकों बता दें कि गुरविंदर सिंह ने अपने जाने से पहले फेसबुक पर अतिंम पोस्ट करते दुख प्रकट किया है पोस्ट में उन्होने नैनीताल के बजून निवासी एक बालक को हल्द्वानी के निजी चिकित्सालयों मे उपचार न मिलने की बात को दुख जताया है। लेकिन अब उनके निधन के समाचार से गोविंद पुरा भोटिया पड़ाव हल्द्वानी स्थित आवास पर शोक व्यक्त करने वालों का जमावड़ा लगा है, सूचना मिली है कि आज अपराह्न 3 बजे राजपुरा स्थिम मुक्तिधाम में उनका संसकार किया जायेगा।