हल्द्वानी-रुद्रपुर से जुड़े सलड़ी में कार में जिंदा जले शख्स के तार, हत्या या आत्महत्या को लेकर असमंजस बरकरार

792

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-गुरुवार शाम सलड़ी के पास कार समेत जले शख्स की फिलहाल पहचान नहीं हो पायी है। जबकि कार मालिक की पहचान पुलिस द्वारा कर ली गई है। बताया जा रहा है कि कार रुद्रपुर निवासी अवतार सिंह के नाम दर्ज है। वही अवतार सिंह के घर पर संपर्क करने के बाद यह जानकारी मिली है कि गुरुवार को अवतार ङ्क्षसह अपनी को लेकर रुद्रपुर से हल्द्वानी अस्पताल में दिखाने के लिए लाया था। उसकी पत्नी बीमार चल रही है। इसके बाद उसके पत्नी को अकेले रुद्रपुर को भेज दिया और अपना बाद में आने की बात कही।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी-तो ये थी जिम संचालकों के बीच मारपीट की असल वजह, ऐसे गर्माया पूरा मामला

फिलहाल अवतार सिंह अपने घर नहीं पहुंचा है। पुलिस को आशंका है कि ये शव अवतार सिंह का भी हो सकता है या किसी अन्य का भी। फिलहाल अभी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है। कार मालिक का पता लगने के बाद फिलहाल पुलिस को पहला ब्रेक थ्रो मिला है।

यह भी पढ़े… हरिद्वार-तीन बच्चों की मां से रिश्ते देवर ने किया दुष्कर्म, ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

कार के अंदर जिंदा जला था शख्स

गौरतलब है कि सलड़ी से दो सौ मीटर पहले एक मोड़ पर सडक़ किनारे खड़ी कार से गुरुवार रात आठ बजे आग की लपठें उठ रही थीं। आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले कार पूरी तरह से जल चुकी थी। पुलिसकर्मियों ने जब भीतर झांका तो उनके होश उड़ गए। ड्राइवर सीट के बगल वाली सीट पर किसी व्यक्ति की सिर्फ हड्डियां बची थीं, जिसे देख अंदाजा भी नहीं लग सकता था कि हड्डियां महिला की हैं या पुरुष की। देर रावत एसएसपी सुनील कुमार मीणा भी मौके पर पहुंचे। एसओजी व फॉरेसिंक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। हड्डियों के सैंपल लिए गए हैं। अब परीक्षण के बाद मरने वाले का लिंग पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here