हल्‍द्वानी-30 रूपये किलो प्याज बेच रहे थे कांग्रेसी, युवक बोला मोदी-मोदी और चबा डाली जिला महामंत्री की उंगली

Haldwani News- देशभर में प्याज 100 से ऊपर चले गया है। ऐसे में विगत दिनों मंडी में भी प्याज के स्टॉल लगाकर लोगों को प्याज बेचा गया। प्याज के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष भी लगातार भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहा है। ऐसे में आज कांग्रेस सेवादल और महिला कांग्रेस की ओर हल्‍द्वानी के बुद्ध पार्क में प्‍याज वितरण समारोह का आयोजन का कार्यक्रम था। हर व्यक्ति को एक किलो प्याज दिया जा रहा है। इसी बीच एक युवक वहां आ पहुंचा और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा। कांग्रेसियों ने उसे समझाने का प्यार किया तो उसने एक महिला कार्यकर्ता पर हमले ली कोशिश की, इसके बाद सेवादल के जिला महामंत्री नंदन मेहरा की उंगली चबा ली। मौके पर हंगामा हो गया।


कांग्रेस सेवादल और महिला कांग्रेस ने आज बुद्ध पार्क में 30 रूपये किलो प्याज बेचने का कार्यक्रम रखा था। कार्यक्रम शुरू हुआ लोग प्याज खरीदने लगे। इसी बीच अचानक एक युवक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा। कांग्रेसियों ने उसे समझाया तो वह हाथापाई पर उतर आया। इस दौरान उसने महिला कांग्रेस की नेत्री को थप्पड़ मारने का प्रयास किया। उसके इस रवैये को देख सेवादल के जिला महामंत्री मेहरा उसे पकड़ लिया। युवक ने उनकी उंगली चबा दी। जिसके बाद कार्यक्रम में हुंगामा हो गया। कार्यक्रर्ताओं ने युवक की पिटाई कर दी। सूचना पुलिस को देकर उसे भोटिया पड़ाव पुलिस को सौंप दिया।

Slider


पुलिस ने बताया कि युवक का नाम मनीष बिष्ट है वह नवाबी रोड का रहने वाला है। उसके पिता एनबी बिष्ट बीएसएनएल से सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। कुछ साल पहले मनीष गंभीर हादसे में घायल हो गया था। कई महीनों तक वह कोमा में रहा है उसका उपचार चल रहा है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें