PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-दो साल पहले 100 करोड़ रुपये लेकर फरार हुई थी ये चिटफंड कंपनी, अब शहर में आया खोला नया ऑफिस

1785

हल्द्वानी-कुमाऊं में अभी तक कई चिटफंड कंपनियां लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार हो चुकी हैं। जिसके बाद लोग एजेंटों को ढूढ़ते है। करीब दो साल पहले अल्मोड़ा से 100 करोड से अधिक रुपये लेकर फरार हुई समृद्ध जीवन आर्गनाइजेशन कंपनी फिर वापस आ गई। उसने अल्मोड़ा में अपना ऑफिस खोल लिया है। जिसके बाद लोगों में अपने पैसे लेने की होड़ लग गई। वही कंपनी के कर्मचारियों का दावा है कि जल्द लोगों का पैसा वापस किया जाएगा।

samruddhajeevan

Slider

आखिर कहा से लायेंगी कंपनी 100 करोड़

वही बताया जा रहा है कि कुछ लोग जिसने रुपये लेकर कंपनी फरार हुई थी उसने एक-एक हजार जमा कराने की बात सामने आयी है। लोग अपनी रकम पाने के लिए 1000 रुपये जमा कर रहे है। बता दें कि समृद्ध जीवन आर्गनाइजेशन कंपनी ने कई साल तक यहां काम किया और अच्छे ब्याज के लालच में हजारों लोगों ने इस कंपनी में करोड़ों रुपये जमा किया था।

2017 में कंपनी के दफ्तर में ताले लटक गए। इस पर कुछ लोगों ने अल्मोड़ा कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया था। अल्मोड़ा जिले में ही कंपनी पर करीब 100 करोड़ रुपये की देनदारी है। अब वापस दफ्तार खोलने से लोगों में आशा की किरण जगी है। हालांकि लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर कंपनी इतना पैसा कहां से लाएगी।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज