हल्द्वानी-आरआरएस की पत्रिका हिमालय हुंकार का हुआ विमोचन, पत्रिका से मिलेगा संस्कृति को बढ़ावा

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचार विभाग द्वारा प्रकाशित हिमालय हुंकार पत्रिका का विमोचन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्र प्रचार प्रमुख, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदम जी थे। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी वेद प्रकाश अग्रवाल ने की। अति विशिष्ठ अतिथि के तौर पर उत्तरांचल दीप के संपादक संाकेत
 | 
हल्द्वानी-आरआरएस की पत्रिका हिमालय हुंकार का हुआ विमोचन, पत्रिका से मिलेगा संस्कृति को बढ़ावा

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचार विभाग द्वारा प्रकाशित हिमालय हुंकार पत्रिका का विमोचन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्र प्रचार प्रमुख, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदम जी थे। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी वेद प्रकाश अग्रवाल ने की। अति विशिष्ठ अतिथि के तौर पर उत्तरांचल दीप के संपादक संाकेत अग्रवाल व विशिष्ठ अतिथि संजय जी थे। इस मौके पर मुख्य वक्ता पदम जी ने कहा कि लोगों में नये विचार लाने के लिए इस पत्रिका का प्रकाशन किया गया है। आज की दुनियां में नाकारात्मक विचारों से अखबार पटे पड़े है। या यूं कहे अच्छे विचार सीमित हो चुके हैं। हमें अच्छे विचारों को आगे बढ़ाना है। यही इस पत्रिका का मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि पत्रिका से भारत की संस्कृति और परम्परा को एक नये आयाम मिलेगा। अच्छे विचारों से देश के नागरिकों को पहचान दिलानी है।

हल्द्वानी-आरआरएस की पत्रिका हिमालय हुंकार का हुआ विमोचन, पत्रिका से मिलेगा संस्कृति को बढ़ावा

समाज को जाति और धर्मों के आधार पर न बांटे

उन्होंने कहा कि आज देशभर कई पत्र-पत्रिकाएं धर्मों में बंटी हुई है। उन्होंने कहा कि इस पत्रिका के सभी समाचार समाज को एक नई ऊर्जा देने वाले है। वहीं संजय जी ने कहा कि इस पत्रिका का उद्देश्य मान्यताओं, संस्कृति का समाज को परिचय कराना है। उन्होंने कहा कि इस पत्रिका से समाज को भी जागृत कर संगठित करना उनका काम है। समाज को एकता में बांधे न कि धर्म की बेडिय़ों में बांधे। इस मौके विमोचन कार्र्यक्र में कई गणमान्य लोग मौजूद थे।