drishti haldwani

हल्द्वानी- रोहित शेखर की मौत को लेकर आया ये नया मोड़, सच से पर्दा उठाने के करीब पहुंची क्राइम ब्रांच

109

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का सच अब उनकी पत्नी के इर्द-गिर्द घूम रही है। पीएम रिपोर्ट में हत्या के खुलासे के बाद मामला हाई प्रोफाइल हो गया है। शनिवार को रोहित की पत्नी अपूर्वा से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। वही मां उज्जवला के बयानों के बाद शक अपूर्वा पर बढ़ गया है। मां के अनुसार अपूर्वा और रोहित अलग-अलग कमरों में रहते थे और शादी के दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा था। वही 30 मार्च को मायके जाने को लेकर रोहित और अपूर्वा के बीच झगड़ा हुआ था। नौकरों से हुई पूछताछ में भी एक नौकर ने बताया कि अपूर्वा मैडल ने ही रोहित को जगाने के लिए कहा था। इससे अपूर्वा की ओर पुलिस का शक और गहरा गया है।

iimt haldwani

परिवार की एक महिला से था रोहित का रिश्ता

वही घटना वाले दिन रोहित के फोन से एक ही व्यक्ति को 12 बार कॉल की गई है। क्राइम ब्रांच इस जांच में जुटी है कि आखिर क्यों एक ही व्यक्ति को इतनी कॉलें की गई। इसकी क्या वजह थी, क्या ये कॉले रोहित के मरने के बाद की थी या पहले, इन सब कडिय़ों को जोडऩे में लगी है। वही किसी अन्य महिला को लेकर बात भी सामने आयी है इसी कारण अपूर्वा और रोहित के बीच झगड़ा था। महिला और रोहित के बीच रिश्ते को लेकर अपूर्वा की तकरार हुई थी। बताया जा रहा है महिला भी इसी परिवार की है। वही रोहित की मौत के बाद उनके भाई सिद्धार्थ की पत्नी को पांच-छह बार कॉल की गई है। ऐसे में पुलिस सिद्धार्थ की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है।

फेसबुक में भी एक-दूसरे के फे्रंड नहीं है रोहित-अपूर्वा

हर दिन क्राइम ब्रांच को कुछ नया मिल रहा है। अब तक हुई तहकीकात में सूत्रों की माने तो रोहित के कमरे से अंतिम बार अपूर्वा बाहर आयी है। वही पीएम रिपोर्ट में भी रात के समय रोहित की मौत बताई गई है। क्राइम ब्रांच इन कडिय़ों को जोडऩे में लगा है। वही फेसबुक पर भी रोहित ने अपने और अपूर्वा के संबंधों को उजागर नहीं किया है। रोहित ने रिलेश्र वाले कॉलम में शादी का जिक्र नहीं किया है और अपूर्वा ने भी पति और शादी की जानकारी नहीं दी है। सबसे हैरानी वाली बात ये है कि दोनों एक-दूसरे के फेसबुक फे्रंड नहीं है। हालांकि अपूर्वा के पिता अपनी बेटी का लगातार बचाव कर रहे है। फिलहाल क्राइम ब्रांच सच सामने लाने में जुटी हुई है।