हल्द्वानी-सडक़ हादसे में वृद्धा की मौत, ऐसे आयी थी स्कूटी की चपेट में

हल्द्वानी-विगत दिनों सडक़ हादसे में घायल एक वृद्घा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस रामनगर निवासी 65 वर्षीय माकुली देवी पत्नी राम चन्द्र यहां दमुवाढूंगा में अपने भांजे के घर आई हुई
 | 
हल्द्वानी-सडक़ हादसे में वृद्धा की मौत, ऐसे आयी थी स्कूटी की चपेट में

हल्द्वानी-विगत दिनों सडक़ हादसे में घायल एक वृद्घा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस रामनगर निवासी 65 वर्षीय माकुली देवी पत्नी राम चन्द्र यहां दमुवाढूंगा में अपने भांजे के घर आई हुई थी। बताया जा रहा है कि 11 दिसम्बर को वह किसी काम से निकली। इसी बीच भांजे के घर के पास ही अनियंत्रित गति से आ रही स्कूटी ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।

हल्द्वानी-यात्रियों के लिए अच्छी खबर, इस ट्रेन की संचालन अवधि में हुआ इजाफा
आनन-फानन में परिजनों ने वृद्घा को उपचार के लिए सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान इआज उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से मृतका के परिवारजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मचा हुआ है।