drishti haldwani

हल्द्वानी-ससुराल आये युवकों को भारी पड़ गया नहाना, मातम में बदली खुशिया

722

हल्द्वानी- ससुराल आये युवक को अपने दोस्त के साथ नहाना भारी पड़ गया। नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

iimt haldwani

दोस्त के साथ ससुराल आया था युवक

बताया जा रहा है कि अमृतपुर गौला नदी में नहा रहे दो युवको की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुची रेक्सयू टीम ने कड़ी मसक्कत के बाद दोनों युवको के शवो को बाहर निकाला। इस दौरान सूचना पर मौके पर पहुची काठगोदाम पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

दोनों युवक बरेली के निवासी

बताता जा रहा है कि बरेली निवासी 35 वर्षीय राजीव सिंह व उसका दोस्त अरविन्द अपनी पत्नी को लेकर रक्षाबन्धन के त्यौहार के मद्देनजर हल्द्वानी अपनी सुसराल आये हुए थे। आज दोनों दोस्त घूमने जमरानी की तरफ चल दिए। बताया जाता है कि अमृतपुर के समीप गौला नदी में दोनों नहाने के लिए उतर गए। इसी दौरान गौला नदी का जलस्तर बढ गया और दोनों दोस्त नदी की लहरो की चपेट में आ गए।

डेढ़ घण्टे बाद निकाले शव

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सुचना जल पुलिस को दी। रेक्सयू टीम ने करीब एक घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद दिनों शवो को बाहर निकाला। मृतकों के जेब से मिले आईकार्ड के माध्यम से दोनों की शिनाख्त सम्भव हो पायी। पुलिस ने दोनों के शवो का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक के परिजनों में इस सुचना से कोहराम मचा है।