हल्द्वानी – चुनाव की तैयारियों में जुटा प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल,अध्यक्ष ने दी ये बड़ी जानकारी

हल्द्वानी – प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ,उत्तराखंड की कार्यकारिणी के सलाहकार परिषद के अध्यक्ष अनिल गोयल का आज हल्द्वानी आगमन पर स्वागत किया गया। प्रान्तीय संरक्षक बाबू लाल गुप्ता ने अनिल गोयल को पुष्प गुच्छ देकर उनके आगमन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि अनिल गोयल के महत्वपूर्ण सुझावों से संगठन को नयी
 | 
हल्द्वानी – चुनाव की तैयारियों में जुटा प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल,अध्यक्ष ने दी ये बड़ी जानकारी

हल्द्वानी – प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ,उत्तराखंड की कार्यकारिणी के सलाहकार परिषद के अध्यक्ष अनिल गोयल का आज हल्द्वानी आगमन पर स्वागत किया गया। प्रान्तीय संरक्षक बाबू लाल गुप्ता ने अनिल गोयल को पुष्प गुच्छ देकर उनके आगमन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि अनिल गोयल के महत्वपूर्ण सुझावों से संगठन को नयी दिशा व नयी उर्जा मिलती है।
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने कहा कि अनिल गोयल के महत्वपूर्ण सुझावों से हमें संगठन चलाने में गति मिलती है आज भी कई  बिन्दुओं पर उनसे चर्चा हुई है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल की आपात स्थिति में भी हमारे संगठन ने समाज और व्यवसायिक क्षेत्र में बहुत उल्लेखनीय कार्य किया है।

अब हमारे कई जिलों में चुनाव करवाने की कवायद शुरू हो गई है बडकोट, रुड़की, रिशीकेश, रामनगर, किच्छा, कोटद्वार पिथोरागढ में चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ करा दी गई है और नवरात्री के बाद कुछ और नगरों में चुनाव करायें जायेंगे।

संयुक्त महामंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्रदेश में व्यापार मंडल की गतिविधियां पूरे जोर से चल रही है हमारे कार्यकर्ता व्यवसायिक परेशानी के बाबजूद संगठन के लिए पूरे उत्साह से कार्य कर रहे हैं।