हल्द्वानी-एक महीने पहले का है रामपुर रोड पर मिला कंकाल, ऐसे पड़ताल में जुटी पुलिस

हल्द्वानी-बुधवार को रामपुर रोड हरिपुर फुटकुआं के पास मिले नर कंकाल से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया मौके पर टीपीनगर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पंचनामा कर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हो पायेगा कि आखिर कंकाल कब का है। पुलिस इसे करीब एक महीना
 | 
हल्द्वानी-एक महीने पहले का है रामपुर रोड पर मिला कंकाल, ऐसे पड़ताल में जुटी पुलिस

हल्द्वानी-बुधवार को रामपुर रोड हरिपुर फुटकुआं के पास मिले नर कंकाल से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया मौके पर टीपीनगर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पंचनामा कर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हो पायेगा कि आखिर कंकाल कब का है। पुलिस इसे करीब एक महीना पुराना मान रही है। शव पूरी तरह से गल चुका था। बरतसात के चलते शव में कीड़े पड़े थे।

हल्द्वानी-एक महीने पहले का है रामपुर रोड पर मिला कंकाल, ऐसे पड़ताल में जुटी पुलिस

गुमशुदा से मिलान करने में जुटी पुलिस

पुलिस अब सभी थानों में दर्ज गुमशुदा व्यक्तियों से इसका मिलान कर रही है। जिससे शव की शिनाख्त हो सकें। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद पता चल पायेगा कि शव हत्या कर ठिकाने लगाया गया है या फिर मौत का कारण कोई दूसरा है। बता दें कि बुधवार को जानवरों को लेने गई एक महिला की नजर जब कंकाल पर पड़ी तो उसके होश उड़ गये। उसने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। कंकाल हाईवे किनारे झांडिय़ों में पड़ा था। जहां अक्सर लोग मरे हुए जानवरों को फेंक जाते है। कंकाल में लोअर और टी-शर्ट होने से व्यक्ति के होने की आशंका जताई जा रही है।

कई लाशों के नहीं खुले राज

फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद की कंकाल के राज खुलेंगे। इससे पहले भी मोटाहल्दू के जंगल में एक युवक की अधजली लाश मिली थी लेकिन आज तक पुलिस उसका खुलासा नहीं कर पायी। विगत साल से नैनीताल जिले में लावारिस लाशों को मिलना बढ़ता जा रहा है। कालाढूं्रगी के जंगलों में अभी तक कई महिला और पुरूषों की लाशें बरामद हो चुकी है लेकिन पुलिस इन लाखों की शिनाख्त करने में नाकाम रही। वही सलड़ी के पास भी कई लोगों के शव मिले जिनका आज तक खुलासा नहंीं हो पाया।