हल्द्वानी- रामपुर रोड में यहां हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, नैनीताल के युवक की दर्दनाक मौत

रामपुर रोड टांडा बैरियर के पास भीषण सड़क हादसे में नैनीताल जिला मुख्यालय के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के वक्त युवक बाईक में सवार था, जिसकी टक्कर रोडवेज बस के साथ हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद रोडवेज चालक बस लेकर मौके
 | 
हल्द्वानी- रामपुर रोड में यहां हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, नैनीताल के युवक की दर्दनाक मौत

रामपुर रोड टांडा बैरियर के पास भीषण सड़क हादसे में नैनीताल जिला मुख्यालय के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के वक्त युवक बाईक में सवार था, जिसकी टक्कर रोडवेज बस के साथ हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद रोडवेज चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। हल्द्वानी यातायात पुलिस रोडवेज चालक की जानकारी हासिल कर ली है। पुलिस कार्यवाई जारी है।

आधार कार्ड से हुई पहचान

जानकारी मुताबिक करीब साढ़े 11 बजे रामपुर रोड पर टांडा बैरियर से पहले एक मोड़ पर यह हादसा हुआ। हादसे में बुरी तरह घायल युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान नैनीताल के तल्लीताल निवासी 20 वर्षीय हर्ष अधिकारी पुत्र हरीश अधिकारी के रूप में हुई। पुलिस ने उसे 108 की मदद से हल्द्वानी अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में लिप्त बस हापुड़ डीपो उत्तरप्रदेश की बताई जा रही है। पूरे मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है।