हल्द्वानी-राजपक्ष पर दिखेंगे एमबीपीजी कॉलेज के पांच छात्र, यहां कर रहे परेड का अभ्यास

हल्द्वानी-गणतंत्र दिवस के अवसर पर एमबीपीजी के पांच छात्र राजपथ में उत्तराखंड की झांकी प्रदर्शित करेंगे। फिलहाल ये सभी अभी दिल्ली में रहकर अभ्यास कर रहे हैं। एमबीपीजी कालेज के एमए हिंदी के छात्र दीपक भाकुनी ने इसकी जानकारी दूरभाष पर दी। बताया कि गणतंत्र दिवस की परेड के उत्तराखंड की झांकी प्रदर्शित करने वालों
 | 
हल्द्वानी-राजपक्ष पर दिखेंगे एमबीपीजी कॉलेज के पांच छात्र, यहां कर रहे परेड का अभ्यास

हल्द्वानी-गणतंत्र दिवस के अवसर पर एमबीपीजी के पांच छात्र राजपथ में उत्तराखंड की झांकी प्रदर्शित करेंगे। फिलहाल ये सभी अभी दिल्ली में रहकर अभ्यास कर रहे हैं। एमबीपीजी कालेज के एमए हिंदी के छात्र दीपक भाकुनी ने इसकी जानकारी दूरभाष पर दी। बताया कि गणतंत्र दिवस की परेड के उत्तराखंड की झांकी प्रदर्शित करने वालों में इस बार एमबीपीजी से उनके साथ छात्र विशाल कुमार आर्य, देवेश पंत, अंकिता नेगी, अजय कुमार शामिल हैं।

हल्द्वानी-10 करोड़ से चमकेगा हल्द्वानी शहर, इतने चौराहों का होगा सुंदरीकरण
सभी छात्र एक फरवरी तक दिल्ली में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, जिसमें प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से मुलाकात भी शामिल होगी। कालेज के प्रभारी प्राचार्य डा. बीआर पंत ने खुशी जताई है। वही 78 बटालियन एनसीसी के तीन कैडेट 26 जनवरी को राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे।