हल्द्वानी- यहां फाटक खोलने को लेकर रेलवे कर्मचारी का किया ऐसा हाल, ऐक्शन में पुलिस

मोटाहल्दू मोतीनगर क्षेत्र में रेलवे कर्मचारी से मारपीट की खबर सामने आ रही है। पूरा विवाद रेलवे फाटक खोलने को लेकर हुआ। कर्मचारी ने पुलिस को मामले की तहरीर सौंप दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जाने क्या है पूरा मामला पुलिस जानकारी के मुताबिक
 | 
हल्द्वानी- यहां फाटक खोलने को लेकर रेलवे कर्मचारी का किया ऐसा हाल, ऐक्शन में पुलिस

मोटाहल्दू मोतीनगर क्षेत्र में रेलवे कर्मचारी से मारपीट की खबर सामने आ रही है। पूरा विवाद रेलवे फाटक खोलने को लेकर हुआ। कर्मचारी ने पुलिस को मामले की तहरीर सौंप दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जाने क्या है पूरा मामला

पुलिस जानकारी के मुताबिक राकेश कुमार पुत्र सुभाष यादव ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शुक्रवार शाम छह बजे से लेकर वह सामपार संख्या 48A/C मोतीनगर पर कार्यरत था। ड्यूटी के दौरान ट्रेन संख्या 02091UP को रात करीब 11 बजे पास कराने को लेकर फाटक बंद किया गया था।

इस दौरान आई10 कार से आए दो युवक उतरे और गालीगलौज करने लगे।

फाटक खोलने से मना करने पर कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी गयी और गोली मारने की धमकी दी गयी। इसके साथ ही दोबारा न दिखने की चेतावनी देते हुए मौके से फरार हो गए। कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।