iimt haldwani

हल्द्वानी-क्वींस स्कूल में शिक्षक दिवस का जश्न, नृत्य-नाटकों से बच्चों ने मोहा मन

179

हल्द्वानी-नगर के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान क्वींस सीनियर सेकेंडरी में आज शिक्षक दिवस जश्न के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम की शुरूआत विशेष प्रार्थना सभा के साथ की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रंबधक आरपी सिंह तथा निर्देशिका लिली सिंह, शैक्षिक निदेशक एमसी. डालाकोटी प्रशासनिक निदेशक विक्रम सिंह कार्की एवं प्रधानाचार्य यूसी बहुगुणा के कर कमलों द्वारा किया गया।

drishti haldwani

Queens Publice School

इस अवसर पर बच्चों द्वारा नृत्य गायन, नाटक, वाद्य यंत्रों, मनमोहक प्रदर्शन काफी मनोरजंक रहा। कक्षा 11वीं व 12वीं के विद्यार्थियों द्वारा अध्यापक बनकर कक्षा में पढ़ाया भी गया। अपने गुरूओं के प्रति आदर व सम्मान का भाव प्रत्येक विद्यार्थियों में झलक रहा था। हमारे जीवन में गुरू को महत्व पर विद्यालय के प्रबंधक आरपी सिंह ने अपने विचार व्यक्त किये।

Queens haldwani

अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य ने शिक्षक दिवस पर समस्त शिक्षक वर्ग का अभिनदंन करते हुए बच्चों को बताया कि हम शिक्षक दिवस पूर्व राष्ट्पति शिक्षावेता महान विद्वान डा. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के रूप में मनाते हैं। शिक्षक दिवस के इस पावन अवसर पर विद्यालय के समस्त अध्यापक वर्ग मौजूद रहे।