हल्द्वानी- क्वारंटाइन सेंटर बने महिलाओं के शोषण के अड्डे, अब देहरादून से आई युवती संग यहां हुई गंदी हरकत

हल्द्वानी के क्वारंटाइन सेंटर में एक युवती से छेड़खानी का माला सामने आया है। हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित आनंदपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में अकेली क्वारंटाइन युवती संग रविवार सुबह एक युवक ने छेड़खानी की है। उसने गलत नियत से युवती के पहनावे पर टिप्पणी करने के साथ गालीगलौज भी है। युवती ने फोन
 | 
हल्द्वानी- क्वारंटाइन सेंटर बने महिलाओं के शोषण के अड्डे, अब देहरादून से आई युवती संग यहां हुई गंदी हरकत

हल्द्वानी के क्वारंटाइन सेंटर में एक युवती से छेड़खानी का माला सामने आया है। हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित आनंदपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में अकेली क्वारंटाइन युवती संग रविवार सुबह एक युवक ने छेड़खानी की है। उसने गलत नियत से युवती के पहनावे पर टिप्पणी करने के साथ गालीगलौज भी है। युवती ने फोन पर इसकी सूचना प्रधान को दी। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। ड्यूटी पर तैनात शिक्षकों ने पुलिस को जानकारी देते हुए मौके पर बुलाया। फिलहाल आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिर खुली सुरक्षा की पोल

उत्तराखंड में क्वारंटाइन सेंटरों के हालात इन दिनों कुछ ठीक नहीं है, ये पहला मामला नहीं है जब किसी युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया हो, इससे पूर्व में भी ऊधमसिंहनगर जिले के क्वारंटाइन सेंटर में पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई, वही ऋषिकेश में भी एक नाबालिक इस तरह की घटना का शिकार हुई। बेतालघाट के क्वांटाइन सेंटर में पांच साल की मासूम की मौत सांप के डसने से हो गई। वहीं अब हल्द्वानी युवती के साथ छेड़खानी की खबर ने क्वारंटाइन सेंटरों के सुरक्षा के दावों की पोल खोलकर रख दी है।

शिक्षक की तहरीर पर हुआ मुकदमा

आनंदपुर गांव स्थित गुंसाईपुर प्राइमरी स्कूल में दून से लौटी एक अकेली युवती पिछले नौ दिन से क्वारंटाइन है। उसने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पिछले दिनों ही क्वारंटाइन सेंटर में रहने से इन्कार कर दिया था। लेकिन संक्रमण की आशंका को देखते हुए परिजनों ने उसे समझाकर स्कूल में क्वारंटाइन रहने के लिए सहमत कर लिया था। परिवार का कोई एक सदस्य युवती की सुरक्षा में जाकर स्कूल के बरामदे में रात गुजारता था।

हल्द्वानी- क्वारंटाइन सेंटर बने महिलाओं के शोषण के अड्डे, अब देहरादून से आई युवती संग यहां हुई गंदी हरकत

लेकिन रविवार की सुबह साढ़े नौ बजे के करीब युवती ने पूर्व ग्राम प्रधान कुंदन बोहरा को फोन कर रोते हुए कहा कि अब वो यहां नहीं रहेगी। उसने बताया कि गांव में काम करने वाला युवक आज स्कूल में धमक गया और छेड़खानी करने लगा। समझाने के बावजूद वह नहीं माना। इधर, सूचना पर आरटीओ चौकी इंचार्ज निर्मल लटवाल युवक को पकड़कर चौकी ले गए। बताया जा रहा है कि शिक्षक की तहरीर पर युवक पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।