हल्द्वानी- क्वारंटाइन सेंटर बने महिलाओं के शोषण के अड्डे, अब देहरादून से आई युवती संग यहां हुई गंदी हरकत

Slider

हल्द्वानी के क्वारंटाइन सेंटर में एक युवती से छेड़खानी का माला सामने आया है। हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित आनंदपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में अकेली क्वारंटाइन युवती संग रविवार सुबह एक युवक ने छेड़खानी की है। उसने गलत नियत से युवती के पहनावे पर टिप्पणी करने के साथ गालीगलौज भी है। युवती ने फोन पर इसकी सूचना प्रधान को दी। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। ड्यूटी पर तैनात शिक्षकों ने पुलिस को जानकारी देते हुए मौके पर बुलाया। फिलहाल आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिर खुली सुरक्षा की पोल

उत्तराखंड में क्वारंटाइन सेंटरों के हालात इन दिनों कुछ ठीक नहीं है, ये पहला मामला नहीं है जब किसी युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया हो, इससे पूर्व में भी ऊधमसिंहनगर जिले के क्वारंटाइन सेंटर में पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई, वही ऋषिकेश में भी एक नाबालिक इस तरह की घटना का शिकार हुई। बेतालघाट के क्वांटाइन सेंटर में पांच साल की मासूम की मौत सांप के डसने से हो गई। वहीं अब हल्द्वानी युवती के साथ छेड़खानी की खबर ने क्वारंटाइन सेंटरों के सुरक्षा के दावों की पोल खोलकर रख दी है।

Slider

शिक्षक की तहरीर पर हुआ मुकदमा

आनंदपुर गांव स्थित गुंसाईपुर प्राइमरी स्कूल में दून से लौटी एक अकेली युवती पिछले नौ दिन से क्वारंटाइन है। उसने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पिछले दिनों ही क्वारंटाइन सेंटर में रहने से इन्कार कर दिया था। लेकिन संक्रमण की आशंका को देखते हुए परिजनों ने उसे समझाकर स्कूल में क्वारंटाइन रहने के लिए सहमत कर लिया था। परिवार का कोई एक सदस्य युवती की सुरक्षा में जाकर स्कूल के बरामदे में रात गुजारता था।

haldwani crime news

लेकिन रविवार की सुबह साढ़े नौ बजे के करीब युवती ने पूर्व ग्राम प्रधान कुंदन बोहरा को फोन कर रोते हुए कहा कि अब वो यहां नहीं रहेगी। उसने बताया कि गांव में काम करने वाला युवक आज स्कूल में धमक गया और छेड़खानी करने लगा। समझाने के बावजूद वह नहीं माना। इधर, सूचना पर आरटीओ चौकी इंचार्ज निर्मल लटवाल युवक को पकड़कर चौकी ले गए। बताया जा रहा है कि शिक्षक की तहरीर पर युवक पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें