iimt haldwani

हल्द्वानी- पुलवामा शहीदों को प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल ने दी श्रद्धांजलि, सैनिकों के खिलाफ टिप्पणी पर की कार्रवाई की मांग

175

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने चौक बाजार में पुलवामा में आतंकवादी हमले में हुए शहीद सैनिकों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा की। सभी वीर सैनिको को श्रद्धांजलि देते हुए सभी पदाधिकारियों ने दुख प्रकट करते हुए एक स्वर में केंद्र सरकार से कठोर कार्यवाही की मांग की। कहा कि अब समय आ गया है कि आतंक के खिलाफ ईट का जवाब गोली से दिया जाय। इन आतंकवादियों को पनाह देने वाले लोगों को भी बक्शा नहीं जाय। सभी पदाधिकारियों ने उत्तराखण्ड के पुलिस प्रसाशन से भी मांग की है कि कोई भी व्यक्ति यदि देश व हमारे वीर सैनिकों के खिलाफ बोलता है या सोशल मीडिया के माध्यम से टिप्पणी करता है तो उसके खिलाफ देश द्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाय। कश्मीर में पत्थरबाजों को भी देशद्रोह के मुकदमे लगाकर जेलों में डाला जाय। सभी व्यपारियो ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए फिर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

amarpali haldwani

श्रद्धांजलि सभा में केन्द्रीय सयोजक डा. धर्म यादव, सहसंयोजक देवेश अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष मोंगा, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र फस्र्वाण, प्रदेश कोषध्यक्ष पूरन साह, महानगर अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, महामंत्री वीरेंद्र गुप्ता, महानगर कोषाध्यक्ष गुरुचरन सिंघ प्रिंन्स, जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता, अमरजीत सेठी, हाजी नफीस, प्रदीप सबरवाल, रामप्रसाद कश्यप, जिला उपाध्यक्ष पीयूष गोयल, अशोक वाष्र्णेय, धर्मेंद्र गुप्ता, सन्दीप टण्डन, मुकेश खन्ना, विनोद आनंद, माणिक्य चौहान, नरेश भंडारी, दीवान बिष्ट, मुनेश अग्रवाल, राजीव शर्मा, सर्वेश अग्रवाल, आदिल खान, भरत वर्मा, राजा वर्मा, अनूप सक्सेना, राजेश गुप्ता, भुवन चन्द्र, संजय सक्सेना, आसिफ खान, रवि थरेजा, पुनीत जैन, नुसरत सिद्दकी, संजय वर्मा, निशि वर्मा, अमरजीत सिंह, शंकर भूटियानी आदि थे।

जम्मू कश्मीर में धारा 370 तत्काल समाप्त हो- गुप्ता

इस दौरान प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मण्डल हल्द्वानी के महामंत्री वीरेंद्र गुप्ता ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार से मांग की संविधान में परिवर्तन कर जम्मू कश्मीर में धारा 370 तत्काल समाप्त किया जाय। जिससे एक देश एक कानून का पालन हो क्योंकि देश के सैनिकों व जनता के लिए सरकारों को पूर्व के कानूनों को बदलना चाहिए। केंद्र सरकार को कश्मीर में पत्थरबाजों व आतंकवादियो को समर्थन करने वाले व्यक्तियों से सिर्फ गोली बारी से ही निपटना होगा। ये जिस देश में खाते है उसी से नमकहरामी करते है। महामंत्री वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रान्तीय नगर व्यापार मंडल ने एक पत्र उत्तराखण्ड पुलिस महानिदेशक को लिखा है कि उत्तराखण्ड में कोई व्यक्ति सैनिकों व देश के बारे गलत बयानबाजी व सोशल मीडिया में दुष्प्रचार करें। उस पर देशद्रोह का मुकदमा चलाकर सलाखों के पीछे डाला जाय।