हल्द्वानी- पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, कैलाश अध्यक्ष और मणि पुष्पक बने महासचिव

Haldwani Public School Association, पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी में कैलाश भगत अध्यक्ष और मणि पुष्पक जोशी को महासचिव चुना गया है। सिंथिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की आम सभा हुई। इसमें आगामी सत्र के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया। संचालन करते हुए सिंथिया स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवींद्र कुमार रौतेला
 | 
हल्द्वानी- पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, कैलाश अध्यक्ष और मणि पुष्पक बने महासचिव

Haldwani Public School Association, पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी में कैलाश भगत अध्यक्ष और मणि पुष्पक जोशी को महासचिव चुना गया है। सिंथिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की आम सभा हुई। इसमें आगामी सत्र के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया। संचालन करते हुए सिंथिया स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवींद्र कुमार रौतेला ने एसोसिएशन की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पूर्व के अध्यक्षों का कार्यकाल सराहनीय रहा है।

पहले सचिव बाद में महासचिव रहे है भगत

निवर्तमान अध्यक्ष गोपाल सिंह बिष्ट ने एसोसिएशन के नये अध्यक्ष के लिए निमोनिक स्कूल के कैलाश भगत के नाम का प्रस्ताव रखा जिस पर सभी उपस्थित सदस्यों ने सहमति व्यक्त करते हुए प्रस्ताव पर मुहर लगा दी। अध्यक्ष कैलाश भगत एसोसिएशन में विगत 10 वर्षों से कार्य कर रहे हैं पहले सचिव और बाद में महासचिव पद पर आसीन रहे। इसके बाद आरम स्कूल के मणी पुष्पक जोशी को सर्वसम्मति से महासचिव चुना गया।

हल्द्वानी- पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, कैलाश अध्यक्ष और मणि पुष्पक बने महासचिव

एसोसिएशन के संरक्षक आरपी सिंह ने सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि एसोसिएशन का अर्थ एकजुट होकर ही है। इस अवसर पर सुनील कुमार जोशी, लक्ष्मी दत्त पाठक, दीपक बल्यूटिया, मणि पुष्पक जोशी, गोपाल बिष्ट, मनोज बुढलाकोटी, विकाल बवारी, समित टिक्कू, बीवी नैनवाल, जेपी सिंह, कमलेश भंडारी, रीता सनवाल, गीता, सव्या दास, विजय जोशी, केसी जोशी, उमाशंकर जोशी, अमित जोशी, साकेत अग्रवाल, दिवस शर्मा, दिनेश नैनवाल, संगीता गोयल आदि मौजूद रहे।

संगठन हित में कार्य करेंगे

पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कैलाश भगत ने इस दौरान कहा कि कार्यकारिणी का विस्तार जल्द किया जाएगा। उन्होंने संगठन के हित में कार्य करने का संकल्प दोहराते हुए एसोसिएशन द्वारा समय-समय पर बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्यक्रम किए जाने की बात कही।