हल्द्वानी- पी.एस बॉक्सिंग एकेडमी ने बढ़ाया देश का मान, हासिल की ये बड़ी सफलता

पी एस बॉक्सिंग एकेडमी हल्द्वानी ने देश का नाम विश्व पटल में अंकित किया है। एकेडमी ने वर्ल्ड मिलेट्री गेम व सैफ गेम में पदक विजेता और ओलिम्पिक में तीसरे राउंड तक पहुचने वाले हरिकिशन बेलवाल को सम्मान दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन मेट्रिक्स फिटनेस जिम, शीशमहल में धूमधाम से किया गया। मानसिक और तकनीकी
 | 
हल्द्वानी- पी.एस बॉक्सिंग एकेडमी ने बढ़ाया देश का मान, हासिल की ये बड़ी सफलता

पी एस बॉक्सिंग एकेडमी हल्द्वानी ने देश का नाम विश्व पटल में अंकित किया है। एकेडमी ने वर्ल्ड मिलेट्री गेम व सैफ गेम में पदक विजेता और ओलिम्पिक में तीसरे राउंड तक पहुचने वाले हरिकिशन बेलवाल को सम्मान दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन मेट्रिक्स फिटनेस जिम, शीशमहल में धूमधाम से किया गया।

मानसिक और तकनीकी रूप से मजबूती जरूरी

हरिकिशन वर्तमान में आर्टरी सेंटर नासिक बॉक्सिंग के चीफ कोच है। ओलंपिक 2024 और 2028 के लिए खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए बड़ी जिम्मेदारी के लिए भी इनका नामांकन किया गया है। हरिकिशन ने बॉक्सर्स को बताया कि वो मानसिक और तकनीकी रूप से मजबूत रहे और मेहनत में करते रहे।

जीत के लिए कोई आसान राह नहीं होती का मंत्र दिया। कार्यकम का संचालन पवन द्वारा किया गया। वही एकेडमी के संयुक्त प्रबंधक प्रकाश शर्मा व शैलेंद्र भंडारी के साथ भुवन बृजवासी, चेतन बिष्ट, कोच आसिफ व पवन के साथ सभी अभिभावक गण मजूद रहे।