हल्द्वानी- प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल ने डीएम को भेजा ज्ञापन, बाजार के होटलों को क्वारंटाइन सेन्टर बनाने का किया विरोध

प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बाजार के बीचों बीच स्थित होटलों को क्वारंटाइन सेन्टर बनाने का विरोध किया है। संगठन की माने तो क्वारंटाइन सेंटरो में संदिग्ध लोगो को रखा जाता है, ऐसे में इन सेंटरो को आबादी क्षेत्रों से दूरी पर होना चाहिए, मौजूदा समय में जिस तरह कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

haldwani city news

Slider

इन हालातों में पूरे बाजार में सुबह से शाम तक रहने वाले व्यापारी और खरीददार व अन्य सभी के लिए कोविड-19 का खतरा गहरा जाएगा। उनकी माने तो दो महिने से लॉकडाउन के कारण व्यापारियों का कारोबाद पहले ही मंदी की मार झेल रहा है, ऐसे में प्रशासन के इस फैसले से एक बार फिर व्यापारियों के बीच चिंता का माहौल है। प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी नैनीताल से उनकी बात का संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

मेल में भेजा ज्ञापन

जिलाधिकारी के समक्ष व्यापारियों की समस्या रखने वालों में प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल हल्द्वानी के महानगर अध्यक्ष राजीव अग्रवाल , वीरेन्द्र गुप्ता महामंत्री व अन्य शामिल रहे। व्यापारियों ने ज्ञापन को जिलाधिकारी नैनीताल की मेल आईडी diontl2015@gmail.com में भेजकर व फोन द्वारा वार्ता कर क्वारंटाइन सेटंर बाजार की बीच न बनाने का आग्रह किया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें