हल्द्वानी-इस जेल में बंद कैदी ने मांगी थी ज्वैलरी शोरूम की मालकिन से रंगदारी, पांच लोग गिरफ्तार

हल्द्वानी-विगत दिनों शहर के ज्वैलरी शोरूम की मालकिन से फोन पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रंगदारी मांगने के लिए सितारगंज जेल से कॉल की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी
 | 
हल्द्वानी-इस जेल में बंद कैदी ने मांगी थी ज्वैलरी शोरूम की मालकिन से रंगदारी, पांच लोग गिरफ्तार

हल्द्वानी-विगत दिनों शहर के ज्वैलरी शोरूम की मालकिन से फोन पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रंगदारी मांगने के लिए सितारगंज जेल से कॉल की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ऊधमसिंहनगर और उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

हल्द्वानी-शहर में खुला पहला ओपन जिम, ऐसे मिलेगा गरीब लोगों को फायदा
आज एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने खुद प्रेस कांफ्रेस करते हुए बताया कि दो फरवरी को हल्‍द्वानी स्थित सरस मार्केट के सामने स्थित जय गुरु ज्वेलर्स की मालकिन रीता खंडेलवाल के पास अज्ञात नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने खुद का नाम दल्लू बताने वाले व्यक्ति ने धमकाते हुए 50 लाख रुपये की डिमांड की थी। जिसके बाद पीडि़ता ने कोतवाली पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। एसएसपी ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि फिरौती मांगने वाला राहुल राठौर हत्या के मामले में सितारगंज जेल में आजीवन सजा कारावास काट रहा है।