हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-प्रवीण हत्याकांड में नशा मुक्ति केंद्र का संचालक गिरफ्तार, मरीजों ने किये कई खुलासे

हल्द्वानी-बीते रविवार को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती पिथौरागढ़ के आगर गांव निवासी प्रवीन कुमार टम्टा की नशामुक्ति केन्द्र में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद केंद्र के संचालक राजीव जोशी ने शव को चुपचाप एंबुलेंस से पिथौरागढ़ भेज दिया। जहां शव को देखने के बाद पता चला कि केंद्र में प्रवीन के साथ
 | 
हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-प्रवीण हत्याकांड में नशा मुक्ति केंद्र का संचालक गिरफ्तार, मरीजों ने किये कई खुलासे

हल्द्वानी-बीते रविवार को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती पिथौरागढ़ के आगर गांव निवासी प्रवीन कुमार टम्टा की नशामुक्ति केन्द्र में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद केंद्र के संचालक राजीव जोशी ने शव को चुपचाप एंबुलेंस से पिथौरागढ़ भेज दिया। जहां शव को देखने के बाद पता चला कि केंद्र में प्रवीन के साथ जमकर मारपीट की गई थी। बेटे के शरीर पर चोट के निशान देख पिता जगदीश टम्टा की तहरीर पर पुलिस ने केंद्र संचालक समेत अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

हल्द्वानी- पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस मामले में सीएम से की सीबीआई जांच की मांग, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप

पुलिस ने मामले की जांच की तो घटना के दौरान संचालक मौके पर नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने अभिषेक, पीयूष, अभय, अर्जुन और बांबी अंसारी को प्रवीन की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जबकि संचालक की भूमिका की जांच की जा रही थी। आज पुलिस ने संचालक राजीव जोशी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि संचालक ने मामले की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचना नहीं दी। ऐसे में उसने अपराध को छुपाने का काम किया है। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही की है।

हल्द्वानी-उत्तराखंड राज्य लंबे संघर्ष शहादत का प्रतिफल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ऐसे किया गुणगान

इस हत्याकांड के बाद आठ मरीज नशा मुक्ति केन्द्र से फरार हो गये। इसके बाद शनिवार दिन में केंद्र में बचे बाकी 18 मरीज भी अपने घरों को निकल गए। मरीजों के घर पहुंचने पर फिर नशामुक्ति केन्द्र की हैवानित सामने आयी। गौलापार निवासी एक नाबालिग मरीज के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को केंद्र में जमकर मारा गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने राजीव जोशी, अभिषेक और पीयूष समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष मुखानी भगवान सिंह महर के अनुसार कि हत्या की जानकारी होने के बावजूद संचालक ने पुलिस को नहीं सूचना दी। केंद्र में मरीजों के उत्पीडऩ को लेकर भी कभी कार्रवाई नहीं की। मरीजों के बयानों के बाद आज उसे गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया।