हल्द्वानी- पुलिस का पहरा बनता जा रहा लोगो की जान का खतरा!, पढ़े कैसे हो रही चूक

हल्द्वानी में लोगो का लगातार पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को चमका देकर भागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से भागे एक युवक को भीमताल से पकड़ा गया। इससे पूर्व भी लॉकडाउन के बीच एक युवक नैनीताल जा पहुंचा था। हालांकि इन दोनो में ही
 | 
हल्द्वानी- पुलिस का पहरा बनता जा रहा लोगो की जान का खतरा!, पढ़े कैसे हो रही चूक

हल्द्वानी में लोगो का लगातार पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को चमका देकर भागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से भागे एक युवक को भीमताल से पकड़ा गया। इससे पूर्व भी लॉकडाउन के बीच एक युवक नैनीताल जा पहुंचा था। हालांकि इन दोनो में ही कोरोना के लक्ष्ण नहीं थे। लेकिन लॉकडाउन की स्थिती में जहां पुलिस का पहरा सड़को से लेकर आसमान तक है। ऐसे में लोगो का यूं भाग जाना कही न कही पुलिस के पहरे की पोल खोल रहा है।

छोटी चूक बड़ी सजा

हालाकिं हल्द्वानी से भागकर भीमताल पहुंचे युवक को कोरोना नहीं था। आनंद जीना नाकम इस युवक को एसटीएच में क्वारंटाइन किया गया था इसकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। आनंद भीमताल तक पैदल ही पहुंच गया था। एसटीएच से निकलने के बाद वह भारी आबादि वाले क्षेत्रों के होकर गुजरा होगा। अंजाने में ही कईयों के संपक्र में भी आया होगा।

हल्द्वानी- पुलिस का पहरा बनता जा रहा लोगो की जान का खतरा!, पढ़े कैसे हो रही चूक

लेकिन ऐसे में सवाल ये उठता है कि यदी इस सख्स को कोरोना होता तो स्थिती क्या होती? क्या हल्द्वानी पुलिस के पहरे को चखमा देना इन लोगो के लिए मामूली सा खेल है? अगर ऐसा है तो सावधान होने की जरुरत है। पुलिस को भी साथ-साथ सरकार को भी, लॉकडाउन के बीच ऐसी गलतियों और चूक के लिए आखिर कौन जिम्मेदार है। छोटी सी चूक की सज़ा जिले के कई बेगुनाह लोग भी झेल सकते है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-कोरोना वायरस पर नैनीताल जिले को मिला अब लिस्ट में ये स्थान, देखिये जनता की कैसे बढ़ी मुश्किलें

हल्द्वानी- कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं, घटियां पीपीई किट मामले में ये बोले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता