हल्द्वानी-पुलिस के सहयोग से यहां बिक रही अवैध शराब, एसएसपी तक पहुंचा मामला

हल्द्वानी-शहर के कई ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है। जिससे लोगों के घर बर्बाद हो चुके है। आये दिन गृह कलेश से महिलाएं परेशान है। ऐसे में गौलापार क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री का मामला तूल पकड़ चुका है। महिलाओं ने तस्करों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज गौलापार
 | 
हल्द्वानी-पुलिस के सहयोग से यहां बिक रही अवैध शराब, एसएसपी तक पहुंचा मामला

हल्द्वानी-शहर के कई ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है। जिससे लोगों के घर बर्बाद हो चुके है। आये दिन गृह कलेश से महिलाएं परेशान है। ऐसे में गौलापार क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री का मामला तूल पकड़ चुका है। महिलाओं ने तस्करों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज गौलापार की महिलाएं एसएसपी सुनील कुमार मीणा से मिली। उन्होंने बताया कि गौलापार में 14 जगहों पर तस्कर अवैध शराब बेच रहे है। पुलिस को जानकारी होने के बाद कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

हल्द्वानी-पुलिस के सहयोग से यहां बिक रही अवैध शराब, एसएसपी तक पहुंचा मामला
आज महिला प्रधान लीला बिष्ट, बीडीसी मेंबर विद्या देवी, प्रधान विनीता नौला व रमा मेहता ने कहा कि काठगोदाम थाने के तहत आने वाले गोविंदग्राम से लेकर देवला तल्ला तक 14 जगहों पर लंबे समय से देशी व अंग्रेजी शराब की अवैध बिक्री हो रही है। कई बार पुलिस से शिकायत के बावजूद कारोबार बंद नहीं हुआ। प्रधान लीला बिष्ट ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में जगह-जगह शराब बिकने से युवा पीढ़ी नशे की चपेट में आ रही है। महिलाओं व छात्राओं तक को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। महिला जन प्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि लोकल पुलिस इन तस्करों का सहयोग करती है। बगैर पुलिस की मदद के धंधा पनप नहीं सकता। एसएसपी मीणा जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।