हल्द्वानी-थाना प्रभारी सुशील कुमार की प्लानिंग ने कर दिया नशे के कारोबार का भड़ाफोड़, मेडिकल संचालक गिरफ्तार

हल्द्वानी-नैनीताल पुलिस ने नशे की खिलाफ एक लंबे समय से अभियान चलाया है। इसमें वह काफी हद तक नशे के सौदागरों को सलाखों के पिछे भेजने में सफल साबित हुई है। लेकिन चौकी-थानों में बैठे कई दरोगा ऐसे है जो इस जहरीले कारोबार को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहते है। ऐसें ही एक नाम है
 | 
हल्द्वानी-थाना प्रभारी सुशील कुमार की प्लानिंग ने कर दिया नशे के कारोबार का भड़ाफोड़, मेडिकल संचालक गिरफ्तार

हल्द्वानी-नैनीताल पुलिस ने नशे की खिलाफ एक लंबे समय से अभियान चलाया है। इसमें वह काफी हद तक नशे के सौदागरों को सलाखों के पिछे भेजने में सफल साबित हुई है। लेकिन चौकी-थानों में बैठे कई दरोगा ऐसे है जो इस जहरीले कारोबार को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहते है। ऐसें ही एक नाम है सुशील कुमार, जो वर्तमान में बनभूलपुरा के थाना प्रभारी है। जिस तरह से उन्होंने नशे के सौदागर को दबोचा वाकई वह काबिले तारीफ है। हर कोई उनके काम की सराहना कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने भारी मात्रा में नशे की दवाइया बरामद की।

हल्द्वानी-थाना प्रभारी सुशील कुमार की प्लानिंग ने कर दिया नशे के कारोबार का भड़ाफोड़, मेडिकल संचालक गिरफ्तार हल्द्वानी-थाना प्रभारी सुशील कुमार की प्लानिंग ने कर दिया नशे के कारोबार का भड़ाफोड़, मेडिकल संचालक गिरफ्तार

महिला की सूचना पर सादी वर्दी में पहुंचा सिपाही

हुआ यूं कि नवाबी रोड में रहने वाली एक महिला ने बनभूलपुरा पुलिस को सूचना दी गई उसका बेटा नशे का आदी हो गया है। वह नशे की दवाइयां लाइन नंबर 12 से लाता है। उसका बेटा कोरेक्स का नशा करता है। इसके बाद बनभूलपुरा थाना प्रभारी सुशील कुमार एक्शन में आ गये। उन्होंने योजना बनाई और एक सिपाही को सादी वर्दी में मेडिकल स्टोर पर भेजा। सिपाही ने मेडिकल स्टोर संचालक से कोरेक्स देने को कहा जैसे ही उसने कोरेक्स दिया संचालक एहतेशाम अहमद को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक मेडिकल एसोसिएशन का उपाध्यक्ष भी बताया जा रहा है।

हल्द्वानी-थाना प्रभारी सुशील कुमार की प्लानिंग ने कर दिया नशे के कारोबार का भड़ाफोड़, मेडिकल संचालक गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर का संचालक गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने मेडिकल स्टोर से भारी मात्रा में कोरेक्स के अलावा अन्य नशीली दवाइयां बरामद की हैं। इस मामले की जानकारी पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर को दी है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ शांतिभंग की धारा के तहत कार्रवाई की है और मेडिकल स्टोर को सील कर दिया है। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर के पहुंचने पर मामले की गहनता से जांच कराई जायेगी और धाराओं में बढ़ोत्तरी की जायेगी। वह प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का काम कर रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीएमओ नैनीताल व ड्रग इंस्पेक्टर को आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक का लाईसेंस निरस्त करने की संस्तुति भेजी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे का कारोबार करने वालों पर पुलिस नजर बनाये हुए है। नशे के खिलाफ सौदागरों को सलाखों के पीछे भेजने का अभियान जारी रहेगा।