हल्द्वानी- भुप्पी पांडे के परिजनों से पुलिस ने की पूछताछ, सामने आई ये अहम जानकारी

Bhuppi Murder Case Haldwani, हल्द्वानी के सिंधी चौराहे में दिन दहाड़े हुए भुप्पी पांडे गोलीकांड में पुलिस ने दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। मामले में हत्यारोपी व्यापारी भाई सौरभ और गौरव गुप्ता 24 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर जेल भेजे चा चुके है। इधर हत्याकांड से जुड़े कई तथ्य अभी साफ
 | 
हल्द्वानी- भुप्पी पांडे के परिजनों से पुलिस ने की पूछताछ, सामने आई ये अहम जानकारी

Bhuppi Murder Case Haldwani, हल्द्वानी के सिंधी चौराहे में दिन दहाड़े हुए भुप्पी पांडे गोलीकांड में पुलिस ने दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। मामले में हत्यारोपी व्यापारी भाई सौरभ और गौरव गुप्ता 24 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर जेल भेजे चा चुके है। इधर हत्याकांड से जुड़े कई तथ्य अभी साफ होने बाकी है। जिसके लिए पुलिस टीम जांच में जुट गई है। भुप्पी हत्याकांड में हल्द्वानी कोतवाली के कोतवाल विक्रम राठौर को पहले ही लाईन हाजिर किया चुका है। इधर अन्य पुलिस कर्मियों की जांच विभाग द्वारा की जा रही है।

भुप्पी के परिजनों से मिले जांच अधिकारी

भुप्पी पांडे की हत्या के बाद परिजनों के मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं भुप्पी को शव को हल्द्वानी कोतवाली में रखकर जोरदार प्रर्दशन भी किया था। पुलिस कार्यप्रणाली से नाखुश परिजनों ने आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की गुहार लगाई है। इधर पुलिस ने भी भुप्पी गोलीकांड में अपनी जांच तेज कर दी है।

हल्द्वानी- भुप्पी पांडे के परिजनों से पुलिस ने की पूछताछ, सामने आई ये अहम जानकारी

हत्याकांड के विवेचक अब्दुल कलाम आज मृतक भूपेन्द्र पांडे के परिजनों से मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कलाम ने परिजनों से यह भी जानकारी जुटाई कि भुप्पी की किसी और से कोई रंजीश थी या नहीं? इसपर परिजनों ने किसी रंजीश से साफ इंकार किया है। इतना ही नहीं पुलिस ने परिजनों को हर सम्भव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन भी दिया है।