हल्द्वानी – आईजी कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मी ने ऐसे की आत्महत्या , जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी – हल्द्वानी आईजी कार्यालय में तैनात पुलिस सिपाही पुष्कर सिंह बिष्ट ने बीती रात आत्महत्या कर ली । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुच कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।आपको बता दे कि 36 साल का पुष्कर सिंह बिष्ट अल्मोड़ा का रहने वाला था जो
 | 
हल्द्वानी – आईजी कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मी ने ऐसे की आत्महत्या , जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी – हल्द्वानी आईजी कार्यालय में तैनात पुलिस सिपाही पुष्कर सिंह बिष्ट ने बीती रात आत्महत्या कर ली । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुच कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।आपको बता दे कि 36 साल का पुष्कर सिंह बिष्ट अल्मोड़ा का रहने वाला था जो आईजी कार्यालय में टेलीफोनिक ड्यूटी में कार्यरत था। वो अपने कार्यालय के नजदीक ही किराये के कमरे में रहता था कल जब उसके साथियों ने उसे फ़ोन किया तो उसने फ़ोन नही रिसीव किया जिसके बाद उसके साथियों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वहां पुष्कर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ थापुष्कर ने अपनी दाहिने हाथ की कलाई भी काटी थी और जहर भी खाया हुआ था , पुलिस के मुताबिक उसके कमरे में जहर के रैपर भी मिले है ।

वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी एसएसआई ,मंगल पड़ाव इंचार्ज सहित फॉरेंसिक टीम प्रभारी नंदन सिंह रावत पहुचे जिन्होंने मौके पर कमरे की पूरी तलाशी ली । फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का कोई पता नही चल पाया है ।