हल्द्वानी – पुलिस चौकी के सामने दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट ,आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

हल्द्वानी। नगर की संवेदनशील राजपुरा पुलिस चौकी के सामने बीती रात जमकर बवाल हुआ। दो पक्षो के बीच चले लाठी डंडों में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। बवाल पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इस दौरान चौकी प्रभारी जितेंद्र सौराड़ी के साथ एक ही कांस्टेबल मौजूद
 | 
हल्द्वानी –  पुलिस चौकी के सामने दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट  ,आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

हल्द्वानी। नगर की संवेदनशील राजपुरा पुलिस चौकी के सामने बीती रात जमकर बवाल हुआ। दो पक्षो के बीच चले लाठी डंडों में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। बवाल पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इस दौरान चौकी प्रभारी जितेंद्र सौराड़ी के साथ एक ही कांस्टेबल मौजूद था। पुलिस ने घायल हुए लोगो को सबसे पहले अस्पताल जाने को कहा। मामले में एक पक्ष की तरफ से तहरीर पुलिस को सौपी गई है।

राजपुरा वार्ड नम्बर 12 में रहने वाले आपस मे रिश्तेदार का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान लाठी डंडे भी चले। बताया जाता है कि एक पक्ष जब चौटिल हुआ तो उसने राजपुरा पुलिस चौकी का रुख किया। पुलिस ने उन्हें सबसे पहले अस्पताल जाने की हिदायत दी। जैसे ही वह लोग चौकी से बाहर निकले दूसरा पक्ष भी वहां आ गया। इस बीच उन लोगो मे फिर तनातनी हो गई। विवाद बड़ा और फिर लाठी डंडे चलने लगे। मौके पर मौजूद चौकी प्रभारी जितेंद्र सौराड़ी ने भीड़ को तीतर बितर करने के लिए दोनों पक्षो पर जमकर लाठियां भांजी। कांस्टेबल भी बीचबचाव कराने में जुटा रहा। स्थिति को बिगड़ता देख तत्काल घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष जब बेस अस्पताल से मरहम पट्टी कराकर लौट रहे थे तब फिर धोबी घाट के समीप आमने सामने आने पर फिर दोनों के बीच लाठी डंडे चले। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने किसी तरह बीचबचाव कराया। इस दौरान पुलिस ने एक पक्ष का टेम्पो व दूसरे पक्ष की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया।

देहरादून- स्पा सेंटरों के खिलाफ ऐक्शन में उत्तराखंड पुलिस, जारी किये ये निर्देश

एक पक्ष के तीन है गंभीर

हल्द्वानी। दो पक्षो के बीच हुए बवाल में एक पक्ष के 21 वर्षीय बंटी पुत्र नेन चन्द्र, सतबीर पुत्र रामपाल, रामपाल पुत्र गोबर्धन घायल हुए है।

दो लोगो के भरोसे थी बड़ी आबादी की सुरक्षा

हल्द्वानी। राजपुरा क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगे इसके लिए राजपुरा में नई पुलिस चौकी खोली गई। इस चौकी में प्रभारी समेत कुल 6 पुलिस कर्मी तैनात है। बीती रात को जब चौकी के सामने बवाल हुआ तो उस समय दो ही लोग चौकी में मौजूद थे। चौकी प्रभारी जितेंद्र सौराड़ी व एक कांस्टेबल।