हल्द्वानी- चुनावी माहौल में चार चांद लगाने की थी तैयारी, पुलिस ने ऐसे फेरा अरमानो में पानी

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव में जहां एक ओर चुनाव प्रचार शुरू हुआ है तो वहीं पहाड़ी वोटरों के चुनावी माहौल में चार चांद लगाने के लिए शराब तस्करी भी जोरों पर है। हल्द्वानी में फ्लाइंग स्क्वाड टीम ने चैकिंग के दौरान एक पिकअप में से 163 पेटी अवैध देसी शराब बरामद कर तस्करों के
 | 
हल्द्वानी- चुनावी माहौल में चार चांद लगाने की थी तैयारी, पुलिस ने ऐसे फेरा अरमानो में पानी

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव में जहां एक ओर चुनाव प्रचार शुरू हुआ है तो वहीं पहाड़ी वोटरों के चुनावी माहौल में चार चांद लगाने के लिए शराब तस्करी भी जोरों पर है। हल्द्वानी में फ्लाइंग स्क्वाड टीम ने चैकिंग के दौरान एक पिकअप में से 163 पेटी अवैध देसी शराब बरामद कर तस्करों के अरमानों में पानी फेर डाला है। जानकारी मुताबिक हल्द्वानी के जजी के पास चैकिंग के दौरान पुलिस और फ्लाइंद स्काड टीम को ये कामयाबी हालिस हुई है। जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस का उडऩ दस्ता जजी के पास गश्त कर रहा था कि तभी उसे एक पिकप आती दिखाई दी। जब उसे रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने वाहन की गति बढ़ा दी। जिसके बाद पिकअप का पीछा कर तलाशी ली गई तो उसमें से शराब का जखीरा बरामद हुआ। पुलिस की माने तो पकड़ी गई शराब की कीतम लाखों में है। वही शराब का मालिक कौन है। और ये कहा से कहा ले जाई जा रही थी, मामले में पुलिस पिकअप चालक से पूछताछ कर रही है।

हल्द्वानी- चुनावी माहौल में चार चांद लगाने की थी तैयारी, पुलिस ने ऐसे फेरा अरमानो में पानी

मामले में सीओ डीसी ढौंडियाल ने बताया कि सुबह हल्द्वानी के जजी के पास साड़े तीन बजे फ्लाइंग स्क्वाड टीम ने पिकअप का पीछा कर चैकिंग की तो उसमें अवैध देसी शराब का जखीरा बरामद हुआ, मौके से पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये चालक ने अपना नाम साबिर पुत्र जमीर अहमद निवासी खड़ी बाजार, बंजारा बस्ती कालाढूंगी बताया है। टीम ने शराब तस्करी में लिप्त वाहन को सीज कर दिया है जबकि पकड़े गए तस्कर के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया है। माना जा रहा है कि उक्त शराब किसी राजनीतिक दल के नेता की हो सकती है जिसे चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए ले जाया हो रहा होगा। सीओ ढौंडियाल के मुताबिक शराब कहां से लाई जा रही थी और कहां ले जाई जा रही थी इसकी पूछताछ चालक से की जा रही है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।