drishti haldwani

हल्द्वानी- कर्ज में डूबे दो भाईयों ने अपना लिया ये गलत रास्ता, जब खुली पोल तो हुआ ये हाल

297

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर में लगातार बढ़ रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा करते हुए आज पुलिस ने स्नेचिंग गिरोह का भंडाफोड़ किया है। हल्द्वानी के जजफार्म इलाके में चैकिंग के दौरान मुखानी थाना क्षेत्र पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। मौके से आरोपियों के पास से पुलिस ने नगर के अलग-अलग इलाको से महिलाओं के गले से झपटी गई चार सोने की चेन बरामद की है। पकड़े गए तीनों आरोपियों में से एक नाबालिग है।

iimt haldwani

हल्द्वानी-(निकाय चुनाव) सुमित हृदयेश की इन पांच खूबियों के वोटर हुए दीवानें, आप भी जानिये

गले में पहन घूम रहे थे लूटी चेन

मामले में जानकारी देते हुए नैनीताल एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि नगर में महिलाओं से चेन स्नेचिंग के मामले लगातार बढ़ रहे थे। जिसको देखते हुए पुलिस लगातार चैकिंग अभियान चला रहीं थी। जिसके चलते जजफार्म सिंथिया स्कूल के पास चैकिंग के दौरान एक बाईक सवार तीनों युवकों को पुलिस ने लूट की चार चेन के साथ दबोचा है। जिसको इन्होंने गले में पहना हुआ था। जिसके बारे में सर्तकता से पूछताछ करने पर तीनों ने स्नैचिंग की सच्चाई उगल दी। मौके से पुलिस ने इस्लाम पुत्र मोहम्मद युसुफ व एहतेशाम पुत्र मोहम्मद युसुफ निवासी गोपाल मंदिर, इन्द्रानगर बनभूलपुरा को गिरफ्तार किया है। बता दें गिरफ्तार किए गए तीनों से एक नाबालिग है जबकि दो सगे भाई है।

नशे व जुए के है आदी

पुलिस पूछताछ में आरोपियों के बताया कि वे नशे और जुआ खेलने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देते थे। जुआ खेलने के दौरान हुए करजे को उतारने के लिए उन्होंने नगर के मुखानी, नवाबी रोड, पोलीशीट, लालडांठ जैसे इलाको में महिलाओ को लूट का शिकार बनाया। बताया कि वे एंकात में मौका पाकर महिलाओ के गले से चेन छीनकर फरार होजाते थे। बता दें पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी गई चार चेन बरामद की है। जिनको महिलाओ को वापस किया जाएगा। वही मामले में पुलिस तीनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।