drishti haldwani

हल्द्वानी-फर्श पर पड़ा मिला pmt के छात्र अभिषेक का शव, इंस्टीट्यूट संचालक ने कही ये बात

1561

हल्द्वानी-आज भट्ट कालोनी स्थित एक पीजी में pmt के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पीजी में हड़कप मच गया। घटना की जानकारी पीजी मालिक ने इंस्टीट्यूट के संचालक को दी। सूचना पुलिस तक पहुची तो पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

iimt haldwani

3 छात्र रहते थे एक साथ

पुलिस के अनुसार भट्ट कालोनी स्थित के पीजी के कमरे में 3 छात्र साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि छात्र आज संस्थान में भी नही गया था। दोपहर बाद उसके साथी कमरे पर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद उन्होंने इधर उधर से देख आ अन्दर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए।

पंखे पर लटक कर की आत्महत्या

सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। अंदर फर्श पर छात्र अभिषेक का शव पढ़ा था। साथ ही अपने मम्मी पापा के नाम एक सुसाइड नोट छोड़ा था। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

छात्रों पर कोई दबाव नही-पंत

इंस्टिट्यूट के संचालक तुषार पंन्त ने बताया कि अभिषेक पढ़ने में ठीक था। हाल ही में मंथली टेस्ट भी हुए थे। पंत ने बताया कि हर माह इंस्टिट्यूट में टेस्ट होता है। हमारे संस्थान से कई छात्र कोचिंग कर mbbs पास कर चुके है। 30 से ज्यादा छात्र एकेले सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज से mbbs कर चुके है। यहाँ छात्र पर किसी भी तरह का कोई दबाव नही होता है।

पीजी पर होगी कार्यवाही

मुखानी थानाध्यक्ष नदन रावत ने कहा कि पीजी पर कार्यवाही की जाएगी। वही पुलिस के मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है।